मुरादाबाद में भाजपा नेता के ख‍िलाफ धरने पर बैठा पर‍िवार, लापता बेटी को बरामद करने की गुहार

एक परिवार बेटी को खोजने के लिए एसएसपी दफ्तर के सामने धरना दे रहा है। अभी तक पुलिस नाबालिग लड़की को खोज नहीं पाई है। इस मामले में बेटी की बरामदगी को लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर चल रहे धरने में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी भी पहुंचे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:46 AM (IST)
मुरादाबाद में भाजपा नेता के ख‍िलाफ धरने पर बैठा पर‍िवार, लापता बेटी को बरामद करने की गुहार
दादी के घर रह रही क‍िशोरी घर से बाहर न‍िकली थी लेकिन वह लौटी नहीं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बीते कई दिनों से एक परिवार बेटी को बरामद कराने के लिए एसएसपी दफ्तर के सामने धरना दे रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस नाबालिग लड़की को खोज नहीं पाई है। मामले में पीडि़त पर‍िवार की ओर से भाजपा नेता पर आरोप लगाए गए हैं। काफी समय से पर‍िवार धरने पर है। यह मामला इस समय सुर्खियों में है।

इस मामले में बेटी की बरामदगी को लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर चल रहे धरने में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी भी पहुंचे। स्‍वजन के साथ ही धरने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द नाबालिग बेटी को बरामद नहीं किया गया तो क्षत्रिय समाज प्रदेश स्तरीय आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा। इसके बाद सभी ने डीएम को ज्ञापन भी सौंपा। दरअसल  मझोला में अपनी दादी के घर रह रही क‍िशोरी घर से बाहर न‍िकली थी लेकिन वह लौटी नहीं। वह जनवरी से ही लापता है। पीडि़त पर‍िवार ने मामले में बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता के ख‍िलाफ तहरीर दी थी लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीडि़त पर‍िवार सम्‍भल का रहने वाला है। पर‍िवार का आरोप है क‍ि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।  

मह‍िला से छेड़खानी, शोर मचाने बाइक छोड़ आरोप‍ित फरार : अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगा तटबंध किनारे के गांव निवासी एक महिला से पड़ोसी गांव निवासी युवक ने छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों को आते देख युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। गांव निवासी एक महिला खेत पर काम करने गई थी। दोपहर के समय बाइक पर सवार एक युवक वहां पहुंचा और महिला को अकेले देखकर छेड़खानी करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों को आते देखकर युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि महिला से छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी