र‍िश्‍ते के ख‍िलाफ हुआ पर‍िवार तो ज‍िद पर अड़ गई युवती, प्रेमी युगल ने कोतवाली में लगाई सुरक्षा की गुहार

एक प्रेमी युगल रोते बिलखते कोतवाली पहुंचा। स्वजनों पर खुद की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। मामले को लेकर गांव में भी हंगामा चलता रहा। पुलिस ने दोनों को सुरक्षा का आश्‍वासन द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 06:12 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 06:12 AM (IST)
र‍िश्‍ते के ख‍िलाफ हुआ पर‍िवार तो ज‍िद पर अड़ गई युवती, प्रेमी युगल ने कोतवाली में लगाई सुरक्षा की गुहार
विवाह की जिद पर अड़ा प्रेमी युगल।

मुरादाबाद, जेएनएन। एक प्रेमी युगल रोते बिलखते कोतवाली पहुंचा। स्वजनों पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस ने प्रेमी युगल की सुरक्षा का आश्वासन दिया।

रामपुर ज‍िले के स्वार इलाके के निवासी एक युवक का टांडा बदली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्यार पढवान चढ़ा तो दोनों में मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। मंगलवार को युवती को स्वजनों ने मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया। इस पर उन्होंने युवती की जमकर धुनाई कर दी। इसके साथ ही मोबाइल भी छीन लिया। जब प्रेमी को मामले की भनक लगी तो उसने युवती से घर छोड़ने को कहा। इसी दौरान युवक युवती को उसके घर से साथ ले गया। प्रेमी युगल बिलासपुर के एक गांव में रिश्तेदारी में पहुंच गए। युवती को घर से गायब देख स्वजनों के होश उड़ गए। सूचना पर स्वजन भी गांव में पहुंच गए। स्‍वजन जमकर हंगामा कर युवती को साथ ले जाने की मांग पर अड़ गए। इस पर युवती ज‍िद पर अड़ गई। उसने अपने स्वजनों को खूब खरी-खोटी सुनाते हुए साथ जाने से इन्कार कर दिया। युवती का हौसला देख ग्रामीण भी प्रेमी युगल के साथ आ गए। हंगामा बढ़ता देख प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष हरजीत सिंह प्रेमी युगल को अपने निजी वाहन में बैठाकर कोतवाली ले आए। यहां रोते बिलखते प्रेमी युगल ने स्वजनों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव ने दोनों को सुरक्षा का भरोसा द‍िया। प्रेमी युगल ने बताया कि वह वर्षों से एक-दूजे से प्यार करते हैं। अब शादी करना चाहते हैं। लेकिन, स्वजन नहीं चाहते। अगर घर गए तो वह जान से मार देंगे। प्रभारी निरीक्षक ने सुरक्षा का हवाला देते हुए प्रेमी युगल को स्वजनों को सौंप दिया।  

chat bot
आपका साथी