Exporters of Moradabad : लखनऊ के वाणिज्य महोत्सव में मुरादाबाद के तीन निर्यातकों को पुरस्कार

Exporters of Moradabad काष्ठ के कलात्मक उत्पादों में प्रथम स्थान मुरादाबाद के सेंसल लाइफ स्टाइल को मिला। राजीव मोहन बंसल ने पुरस्कार प्राप्त किया। वर्ष 2020-21 के लिए पीतल एवं कलात्मक धातुओं के उत्पाद श्रेणी में प्रथम स्थान अमरोहा के सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट्स को मिला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:57 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:57 AM (IST)
Exporters of Moradabad : लखनऊ के वाणिज्य महोत्सव में मुरादाबाद के तीन निर्यातकों को पुरस्कार
प्रबंध निदेशक गौरव चंद्रा और विपुल चंद्रा ने पुरस्कार ग्रहण किया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Exporters of Moradabad : वाणिज्य उत्सव के  समारोह का आयोजन बुधवार को लखनऊ में हुआ। इसमें वर्ष 2019-20 व 2020-21 के लिए विभिन्न श्रेणी में पुरस्कार दिए गए। मुरादाबाद के निर्यातकों ने अपनी उद्यमशीलता के बल पर तीन वर्ग में पुरस्कार प्राप्त किए। मुख्य अतिथि लघु, सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योग एवं निर्यात संवर्धन राज्य मंत्री उदयभान सिंह ने पुरस्कार वितरण किए। वर्ष 2019-20 के लिए पीतल एवं कलात्मक धातुओं के उत्पाद में प्रथम स्थान पर मुरादाबाद के एसी ब्रदर्स रहे। प्रबंध निदेशक गौरव चंद्रा और विपुल चंद्रा ने पुरस्कार ग्रहण किया।

काष्ठ के कलात्मक उत्पादों में प्रथम स्थान मुरादाबाद के सेंसल लाइफ स्टाइल को मिला। राजीव मोहन बंसल ने पुरस्कार प्राप्त किया। वर्ष 2020-21 के लिए पीतल एवं कलात्मक धातुओं के उत्पाद श्रेणी में प्रथम स्थान अमरोहा के सीएल गुप्ता एक्सपोर्ट्स को मिला। जबकि, द्वितीय स्थान दीवान एंड संस के राजीव भल्ला को दिया गया।

14044 लोगों को लगाया गया संक्रमण से बचाव का टीका : कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन किया जा रहा है। बुधवार को जिले में 14044 लोगों को संक्रमण से बचाव की वैक्सीन लगाई गई। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. दीपक वर्मा ने बताया कि संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। बच्चों की बीमारियों से बचाव के टीकाकरण की वजह से टीकाकरण कुछ कम हुआ। सुबह से शाम तक 14044 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। लोगों से अपील है कि अधिक से अधिक टीका लगवाएं। अपने पास-पड़ोस के साथ ही मुहल्ले के उन लोगों को टीका केंद्र पर भेजें जिन्होंने अभी तक प्रथम डोज भी नहीं लगवाई है।

यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास

PM Modi Focus on Railways : प्रधानमंत्री की न‍िगरानी में हो रहे रेलवे के ये चार कार्य, रोजाना भेजी जा रही र‍िपोर्ट

Todays Horoscope 23 September 2021 : कन्‍या राश‍ि के लोगों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

chat bot
आपका साथी