मुरादाबाद के आइएफटीएम में कोविड-19 नियम के पालन के साथ होंगी परीक्षाएं, बनाई रणनीति

आइएफटीएम विश्वविद्यालय में आगामी परीक्षाएं कराने एवं कोरोना काल के दौरान विश्वविद्यालय की समाज के प्रति भूमिका पर वर्चुअल बैठक हुई। आइएफटीएम विश्वविद्यालय में कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए विश्वविद्यालय की आगामी परीक्षाएं कराने का निर्णय लिया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:11 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:11 AM (IST)
मुरादाबाद के आइएफटीएम में कोविड-19 नियम के पालन के साथ होंगी परीक्षाएं, बनाई रणनीति
विश्वविद्यालय की आगामी परीक्षाएं कराने का निर्णय लिया गया।

मुरादाबाद। आइएफटीएम विश्वविद्यालय में आगामी परीक्षाएं कराने एवं कोरोना काल के दौरान विश्वविद्यालय की समाज के प्रति भूमिका पर वर्चुअल बैठक हुई। आइएफटीएम विश्वविद्यालय में कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए विश्वविद्यालय की आगामी परीक्षाएं कराने का निर्णय लिया गया।

वर्चुअल बैठक में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. महेंद्र प्रसाद पाण्डेय, कुलसचिव प्रो. संजीव अग्रवाल के अतिरिक्त सभी स्कूलों के निदेशकों, परीक्षा नियंत्रक एवं वित्त अधिकारी ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर कुलपति प्रो. पांडेय की ओर से कोरोना काल के दौरान विश्वविद्यालय के कार्मिकों ने जरूरतमंदों को मास्क-सैनेटाइजर बांटने की जानकारी दी गई। कुलसचिव प्रो. अग्रवाल ने बताया कि विश्वविद्यालय की ओर से कोरोना काल के दौरान स्थानीय प्रशासन के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय परिसर में कोविड-19 वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए तीन छात्रावास तथा मरीजों की देखभाल में लगे कोरोना वारियर्स को गेस्ट हाउस व कमरे उपलब्ध कराये गये।

chat bot
आपका साथी