पूर्व व‍िधायक बोले-जौहर यूनिवर्सिटी पर अवैध कब्‍जे पर लगाई जाए रोक

पूर्व विधायक विजय सिंह ने कहा सरकार के मंसूबों का ही नतीजा है कि तुगलकी फरमान जारी कर यूनिवर्सिटी की लगभग 1400 सौ बीघा जमीन पर कब्जा करने का एलान कर दिया है। इसे बर्दाश्‍त नहीं क‍िया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:10 PM (IST)
पूर्व व‍िधायक बोले-जौहर यूनिवर्सिटी पर अवैध कब्‍जे पर लगाई जाए रोक
जौहर यूनिवर्सिटी पर सरकार द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे को रोकने की मांग की।

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी पर सरकार द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे को रोकने की मांग की।

पूर्व विधायक विजय सिंह ने कहा कि सरकार एक ओर सबका साथ, सबका विकास का नारा देते हुए कहती हैं कि हम अल्‍पसंख्‍यकों के एक हाथ में कुरआन और दूसरे हाथ में कंप्‍यूटर देना चाहते हैं, हुनर हाट की आड़ में खड़े होकर कहती है कि रामपुर की पहचान रामपुरी चाकू से है, सरकार इसे प्रोत्साहन देना चाहती है। जबकि सांसद आजम खां चाहते हैं कि रामपुर की पहचान तालीम से बने और दुनिया रामपुरी कलम को सलाम करे। सरकार के मंसूबों का ही नतीजा है कि तुगलकी फरमान जारी कर यूनिवर्सिटी की लगभग 1400 सौ बीघा जमीन पर कब्जा करने का एलान कर दिया है। राज्‍यपाल को ज्ञापन भेजकर इस आदेश पर रोक लगाने की मांग की है। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख हरज्ञान सिंह यादव, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मतलूब अहमद अंसारी, वसीम हाशमी, बदन सिंह यादव, लोकेंद्र यादव, निधि यादव, सरफ अली गुड्डू समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी