मुरादाबाद में घर में घुसकर वृद्ध से मांगी रंगदारी, तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

ज‍िले के भोजपुर में डेढ़ माह पहले घर में घुसकर रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये एक वृद्ध से मांगने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना थाना क्षेत्र के पीपलसाना गांव की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:55 PM (IST)
मुरादाबाद में घर में घुसकर वृद्ध से मांगी रंगदारी, तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज
तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के भोजपुर में डेढ़ माह पहले घर में घुसकर रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये एक वृद्ध से मांगने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना थाना क्षेत्र के पीपलसाना गांव की है। कोर्ट के आदेश पर आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के पीपलसाना गांव के चांद मस्जिद मुहल्ला निवासी 67 वर्षीय अफसर अली का इकलौता पुत्र किर्गिस्तान में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। कोरोना काल में वह किर्गिस्तान से घर लौट आया। इस बीच नौ जनवरी 2021 को गांव के ही सानू, गुल महम्म्द व अजहर घर में आ घुसे। तीनों ने कहा कि तेरा बेटा विदेश में डाक्टरी पढ़ रहा है। तू पांच लाख रुपये हमें दे नहीं तो तुझे व तेरे बेटे को जान से मार देंगे। दस दिन के भीतर पांच लाख रुपये देने की धमकी आरोपितों ने दी। खुद को उन्होंने शब्बू गैंग का सदस्य भी बताया। खुद को पेशेवर अपराधी बताते कहा कि उनका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा। 11 जनवरी को पीड़ित ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने वृद्ध की गुहार अनसुनी कर दी। तब पीड़ित कोर्ट की शरण में चला गया। कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी