Electricity Department OTS Scheme : मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा के 15 संविदा कर्मियों की सेवा समाप्त

मंडल के 15 संव‍िदा कर्मचार‍ियों पर कार्रवाई की गई है। 15 अप्रैल के बाद ओटीएस में खराब प्रगति करने वाले अधिकारी भी नापे जाएंगे। ऐसे अधिकारियों को हटाकर नए लोगों को चांस दिया जाएगा। जिससे रिजल्ट बेहतर आएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:50 AM (IST)
Electricity Department OTS Scheme : मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा के 15 संविदा कर्मियों की सेवा समाप्त
45 मिनट में ओटीएस, लाइनों की व्यवस्था के बारे में की बात।

मुरादाबाद, जेएनएन। ओटीएस में बेहतर प्रदर्शन नहीं करने वाले 15 संविदा कर्मचारियों की पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लपा बंगारी ने सेवा समाप्त करने का आदेश दे दिया है। प्रबंध निदेशक 45 मिनट के लिए मुरादाबाद रुके थे। शॉर्ट नोटिस पर सभी अधिकारियों को बुलाया गया था। ओटीएस स्कीम की प्रगति रिपोर्ट मेरठ से ही लेकर पहुंचे थे। सभी से प्रगति के बारे में पूछा।

उन्होंने कहा कि आपके पास मात्र तीन दिन हैं। इसमें एक लाख रुपये, 10 हजार या उससे ज्यादा के बकायेदारों के कनेक्शन काट दीजिये। जो उपभोक्ता योजना का लाभ नहीं ले सकते हैं। उन्हें बिजली जलाने नहीं देंगे। इसके साथ ही उन्होंने अमरोहा के छह, मुरादाबाद के चार, रामपुर के पांच संविदा कर्मियों की सेवा समाप्त करने का आदेश दे दिया। ओटीएस योजना में इन लोगों की भूमिका संदिग्ध नजर आई है। बकायेदारों के कनेक्शन नहीं काटे और बाकी कार्यप्रणाली भी ठीक नहीं है। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। 15 अप्रैल के बाद ओटीएस में खराब प्रगति करने वाले अधिकारी भी नापे जाएंगे। ऐसे अधिकारियों को हटाकर नए लोगों को चांस दिया जाएगा। जिससे रिजल्ट बेहतर आएगा। इसके साथ ही उन्होंने स्थिति साफ करते हुए कहा कि निजी नलकूप भी मीटर से ही चलाए जाएंगे। सबकी रिपोर्ट मेरठ में तैयार कराई जा रही है। इसमें मुख्य अभियंता संजय आनंद जैन, अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार, अधिशासी अभियंता ललित कुमार के अलावा देहात क्षेत्र के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी