मुरादाबाद के गोविंदनगर फुट ओवरब्रिज के ल‍िए कल से शुरू होगा बिजली के पोल हटाने का कार्य

कटघर क्षेत्र के गोविंदनगर फुट ओवरब्रिज पर शनिवार से शुरू होने वाला बिजली का काम अब सोमवार से क‍िया जाएगा। जैसे-जैसे बाउंड्रीवाल बनती रहेगी उसी के हिसाब से जगह पर पोल व ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के काम होते रहेंगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 02:05 PM (IST)
मुरादाबाद के गोविंदनगर फुट ओवरब्रिज के ल‍िए कल से शुरू होगा बिजली के पोल हटाने का कार्य
उसी हिसाब से जगह पर पोल व ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के काम होते रहेंगे।

मुरादाबाद। Moradabad Govindnagar Foot Overbridge। कटघर क्षेत्र के गोविंदनगर फुट ओवरब्रिज पर शनिवार से शुरू होने वाला बिजली का काम अब सोमवार से क‍िया जाएगा। बिजली विभाग के अफसरों का कहना है कि पुल के रास्ते में सिर्फ एक पोल बचा है, जिसको हटवाना है। इसके बाद जैसे-जैसे बाउंड्रीवाल बनेगी, उसी के हिसाब से जगह देखकर ट्रांसफार्मर और बचे पोल हटवाए जाएंगे।

शहर में गोविंदनगर फुट ओवरब्रिज बनाया जा रहा है। वित्तीय वर्ष 2021 में काम पूरा होने की उम्मीद है। रेलवे के काम की रफ्तार के साथ अब बिजली विभाग के पोल व ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग को लेकर कई बार बदलाव होने से काम समय से पूरा नहीं हो पा रहा है। अब रेलवे व बिजली विभाग में जगह को लेकर दिक्कत दूर होने के बाद काम शुरू किया गया है। शनिवार से पोल हटाने का काम शुरू करने की बात बिजली विभाग के अफसरों ने कही थी। लेकिन, अब ठेकेदार ने काम सोमवार से करने को कहा है। बिजली विभाग के जेई शिव कुमार मौर्य ने बताया कि अब रेलवे जैसे-जैसे बाउंड्रीवाल बनती रहेगी, उसी हिसाब से जगह पर पोल व ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के काम होते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी