बुजुर्ग दंपती ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ की शिकायत, कहा-दोनों ने हमें मारपीट कर घर से निकाल दिया

Domestic Violence in Rampur एक बुजुर्ग दंपती रामपुर जनपद की बिलासपुर कोतवाली पहुंचे और अपने बेटे-बहू के खिलाफ शिकायत की। कहा बेटे और बहू ने उन्हें मारपीटकर घर से निकाल दिया है। उनका एक ही बेटा है। बहू उनको अपशब्द तक कहती है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:45 PM (IST)
बुजुर्ग दंपती ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ की शिकायत, कहा-दोनों ने हमें मारपीट कर घर से निकाल दिया
कोतवाल ने मामले को खुद सुलझाने का आश्वासन देते हुए बेटे और बहू को समझाने की बात कही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Domestic Violence in Rampur : एक बुजुर्ग दंपती रामपुर जनपद की बिलासपुर कोतवाली पहुंचे और अपने बेटे-बहू के खिलाफ शिकायत की। कहा, बेटे और बहू ने उन्हें मारपीटकर घर से निकाल दिया है। उनका एक ही बेटा है। बहू उनको अपशब्द तक कहती है। इस उम्र में उन्हें मजदूरी करके जीवन यापन करना पड़ रहा है। दंपती ने कोतवाली पहुंचकर पुत्र व पुत्रवधू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस कोतवाल ने मामले को खुद सुलझाने का आश्वासन देते हुए बेटे और बहू को समझाने की बात कही है।

गुरुवार को क्षेत्र के गांव सकटुआ गांव निवासी 62 वर्षीय चंद्रपाल सिंह अपनी पत्नी के साथ कोतवाली पहुंचेे और नम आंखों से आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि उनका एक ही पुत्र है, जिसका काफी समय पहले विवाह हो चुका है। वह अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। बूढ़ी अवस्था में उन्हें मजदूरी करके जीवन यापन करना पड़ रहा है। इसके बावजूद उनका पुत्र और उसकी पत्नी आए दिन उनके साथ मारपीट करते हैं। बहू गाली देकर उत्पीड़न करती रहती है।

गुरुवार को दोनों ने उन्हें फिर पीटा और मारपीटकर घर से निकाल दिया। मजबूर होकर थाने पहुंचे हैं। दोनों ने रोते हुए कोतवाल को अपनी पीड़ा सुनाई और कार्रवाई की मांग की। कोतवाल ने उनकी तहरीर लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। कोतवाल तेजवीर सिंह ने कहा कि इस मामले को वह खुद देखेंगे और वृद्धा दंपती को इंसाफ दिलाएंगे। बेटे और बहू को समझाएंगे, अगर उत्पीड़न बंद नहीं किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्हें इंसाफ हर हाल में दिलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी