मुरादाबाद के पाकबड़ा में प्रापर्टी डीलर के घर से आठ लाख की चोरी, पुलिस ने 11वें द‍िन दर्ज क‍िया मुकदमा

ज‍िले के पाकबड़ा इलाके में चोरों ने प्रापर्टी डीलर के घर से चार लाख रुपये की नकदी समेत करीब आठ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। कूमल लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। परिवार के लोग बरामदे में सोते रहे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:55 AM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में प्रापर्टी डीलर के घर से आठ लाख की चोरी, पुलिस ने 11वें द‍िन दर्ज क‍िया मुकदमा
पुलिस ने मौका मुआयना तो किया पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा इलाके में चोरों ने प्रापर्टी डीलर के घर से चार लाख रुपये की नकदी समेत करीब आठ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। कूमल लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। परिवार के लोग बरामदे में सोते रहे। जानकारी होने पर स्‍वजन ने थाने में तहरीर दी, मगर पुलिस मामले को दस दिन तक दबाए रही। 11वें दिन पुलिस ने चोरी का मामला अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया।

चोरों का निशाना बना प्रापर्टी डीलर आजाद पुत्र स्व शराफत अली का मकान। वह पाकबड़ा के बागड़पुर की मढ़ैय्या गांव के रहने वाले हैं। 26 जुलाई को वह गर्मी के चलते परिवार के साथ बरामदे में सोए थे। इसी का फायदा उठाकर चोर कूमल लगाकर कमरे में दाखिल हो गए। चोर घर से चार लाख रुपये की नकदी, चार तोले सोना, चार तोले चांदी समेत करीब आठ लाख रुपये का सामान बटोर ले गए। सुबह नींद खुलने पर चोरी की जानकारी हो सकी। घर में बिखरा समान देखकर स्‍वजन के होश उड़ गए। सूचना पाकर पुलिस ने मौका मुआयना तो किया पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। थाने जाने पर रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन पुलिस देती रही। 11 दिन बाद पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर पाकबड़ा योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

कैसे होगी बहन की शादी : प्रापर्टी डीलर आजाद अली ने बताया कि बहन शाहीन की शादी तय कर दी गई है। पिछले रविवार को उसकी होने वाली ससुराल में कुछ रस्म अदा करने के लिए जाना था। चोर उसके लिए जोड़े गए रुपये और सामान चोरी करके ले गए। इससे उसकी शादी पर संकट आ गया है। इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी, मगर थाने में तैनात वर्दीधारियों ने एक भी नहीं सुनी। वहीं घटना के बाद पर‍िवार पूरी तरह टूट गया है। न‍िकाह को लेकर सभी परेशान नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी