मुरादाबाद में सप्लायर के घर में मिले आठ खाली ऑक्सीजन सिलिंडर, जानिए फिर क्या हुआ

गजरौला थाना पुलिस ने कालाबाजारी के शक में सप्लायर के घर पर छापेमारी की तो वहां पर एक कमरे में ऑक्सीजन के खाली आठ सिलिडेंर रखे मिले। पुलिस ने सप्लायर को कागजातों के साथ थाने में भी तलब कर किया। हालांकि बाद में हिदायत देकर भेज दिया गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:15 PM (IST)
मुरादाबाद में सप्लायर के घर में मिले आठ खाली ऑक्सीजन सिलिंडर, जानिए फिर क्या हुआ
मुरादाबाद में सप्लायर के घर में मिले आठ खाली ऑक्सीजन सिलिंडर, जानिए फिर क्या हुआ

मुरादाबाद, जेएनएन। गजरौला थाना पुलिस ने कालाबाजारी के शक में सप्लायर के घर पर छापेमारी की तो वहां पर एक कमरे में ऑक्सीजन के खाली आठ सिलिडेंर रखे मिले। पुलिस ने सप्लायर को कागजातों के साथ थाने में भी तलब कर किया। हालांकि बाद में हिदायत देकर भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने गोदाम से ही ऑक्सीजन की सप्लाई करने की बात कही है।

बता दें कि हसनपुर रोड पर ऑक्सीजन के गोदाम से सिलिंडरों की सप्लाई होती है। मगर, जैसे ही ऑक्सीजन की किल्लत बढ़ी तो कालाबाजारी की चर्चाएं भी तेज हो गई। इसी बीच यहां के सप्लायर मुकीम द्वारा गोदाम बंद कर दिया। इससे कालाबाजारी की संभावनाएं और प्रबल होने लगी। इसी शक में पुलिस ने ऑक्सीजन सप्लायर के गांव शकूराबाद में छापेमारी की तो वहां पर एक कमरे में खाली आठ सिलिंडर मिले।

पुलिस ने उन्हें कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। मंगलवार को सप्लायर को पुलिस ने कागजों के साथ थाने में तलब करते हुए उन सिलिंडरों को गोदाम पर पहुंचकर वहां से सप्लाई कार्य शुरू करने की बात कही। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि गोदाम बंद कर सिलिंडर सप्लायर द्वारा घर पहुंचा दिए थे। वहां से सप्लाई नहीं हो रही थी। अब उसे गोदाम से सप्लाई करने की बात कही है। जरूरत पड़ने पर पुलिस भी मौजूद रहेगी।

chat bot
आपका साथी