मुरादाबाद के सब्जीपुर गांव में हुए पथराव में आठ आरोपित भेजे गए जेल, दबंगों ने दोबारा किया हमला

बुधवार को देर शाम पाकबड़ा थानाक्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव हो गया था। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए दारोगा का बैज फाड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में 52 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज क‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:36 AM (IST)
मुरादाबाद के सब्जीपुर गांव में हुए पथराव में आठ आरोपित भेजे गए जेल, दबंगों ने दोबारा किया हमला
आठ आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद, जेएनएन। बुधवार को देर शाम पाकबड़ा थानाक्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव हो गया था। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए दारोगा का बैज फाड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में 52 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आठ आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव निवासी एक युवती ने पड़ोसी में रहने वाले युवक से निकाह कर लिया था। इस मामले को लेकर गांव में कई दिन से तनाव चल रहा था। बुधवार शाम को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे, इसके बाद दोनों पक्षों ने छतों से पथराव शुरू कर दिया था। सूचना मिलने पर पहुंची पाकबड़ा पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था। पथराव के दौरान ग्रोथ सेंटर चौकी इंचार्ज सतेंद्र शर्मा और सिपाही सचिन घायल हो गए थे। इसी दौरान महिलाओं ने चौकी इंचार्ज सतेंद्र शर्मा की वर्दी का बैज नोच लिया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 32 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपित इसरार, सरताज अली, अकरम , अरबाज़, शारुख , कासिम , मोइन अली और ताहिर अली निवासी उमरी सब्जीपुर थाना पाकबड़ा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

दबंगों ने दोबारा किया घर में घुसकर हमला

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव में दोबारा घटना हुई। दूसरे दिन लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के घर पर दोबारा पथराव किया। इस दौरान लड़के के पिता इश्तियाक घर पर अकेले थे। दूसरे पक्ष के अरबाज व जैनुल और अज्ञात लोगों ने घर मे घुसकर बुजुर्ग के साथ मारपीट की।। सूचना मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देख दबंग भाग निकले। पुलिस ने घायल इश्तियाक को जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने पीड़ित इश्तियाक की तहरीर पर अरबाज और जैनुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी