अमरोहा में घर में घुसकर महिला पर हमला करने वाले आठ आरोपित पर मुकदमा

घर में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के मामले में एक ही परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना में हमलावरों ने महिला के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की थी। यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव फत्तेहपुर अब्बू की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:52 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:52 PM (IST)
अमरोहा में घर में घुसकर महिला पर हमला करने वाले आठ आरोपित पर मुकदमा
अमरोहा में घर में घुसकर महिला पर हमला करने वाले आठ आरोपित पर मुकदमा

अमरोहा, जेएनएन। घर में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के मामले में एक ही परिवार के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना में हमलावरों ने महिला के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की थी।

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव फत्तेहपुर अब्बू की है। गांव में रहने वाले नजाकत अली व फुरकान के परिवारों में रंजिश चली आ रही है। शुक्रवार शाम दोनों पक्ष आमने सामने आ गए थे। उस समय तो ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन बाद में फुरकान ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर नजाकत के घर हमला कर दिया था। घर में तोड़फोड़ की थी तथा उसकी पत्नी यासमीन के साथ मारपीट की थी। जान से मारने की धमकी दी थी। भीड़ जमा होने पर हमलावर फरार हो गए थे। घायल यासमीन का उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है। रविवार को पुलिस ने इस मामले में नजाकत की तहरीर पर सूफी, फुरकान, आकिल, कामिल, छोटे, जुल्फेकार, नोशाद व मोबिन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि आरोपितों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी