मुरादाबाद में पत्नी की पिटाई कर रहा युवक पुलिस कर्मी से उलझा, कहा-ये हमारा आपसी मामला है

Husband beat his wife बेरहमी से पत्नी की पिटाई कर रहा एक युवक पुलिस को देख आग बबूला हो गया। सरकारी कार्य में खलल डालते हुए आरोपित पुलिस कर्मियों से उलझ गया। आरोपित ने पीआरवी वाहन चालक के साथ मारपीट की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:50 PM (IST)
मुरादाबाद में पत्नी की पिटाई कर रहा युवक पुलिस कर्मी से उलझा, कहा-ये हमारा आपसी मामला है
भोजपुर के रहने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुरादाबाद, जेएनएन। बेरहमी से पत्नी की पिटाई कर रहा एक युवक पुलिस को देख आग बबूला हो गया। सरकारी कार्य में खलल डालते हुए आरोपित पुलिस कर्मियों से उलझ गया। आरोपित ने पीआरवी वाहन चालक के साथ मारपीट की। भोजपुर पुलिस की मदद से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया।

भोजपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक पीआरवी 0275 को बीजना गांव में मारपीट की सूचना मिली। पीआरवी कर्मी मौके पर पहुंचे। वहां मोहर सिंह का पुत्र रंजीत अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटता हुआ मिला। तब पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव की कोशिश की। इससे रंजीत भड़क गया। कहने लगा क‍ि यह उसका आपसी मामला है। इसके बाद पीआरवी चालक राजेंद्र सिंह से उलझ गया। आरोपित युवक ने कांस्टेबल राजेंद्र सिंह से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान सिपाही का नेम प्लेट टूट गया और वर्दी फट गई। घटना की सूचना सिपाही ने तत्काल भोजपुर थाने को दी। थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से आरोपित युवक जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें :-

युवक ने मह‍िला के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ, कहा-मुरादाबाद की पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकती

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में फ‍िर टूटा र‍िकॉर्ड, चार सरकारी डॉक्टर समेत 520 लोग कोरोना संक्रमित

बैंक प्रबंधक के बेटे ने ल‍िखा पत्र-जब तक रुपये हैं, मैं ज‍िंंदा रहूंगा, मेरा पीछा मत करना, तलाश में मुरादाबाद पुलिस

मेरी सांसें उखड़ रहीं हैं, आप अपना ख्याल रखिएगा...कोरोना संक्रम‍ित डॉ. मीना कौल ने मौत से पहले फोन पर कही ये बात

chat bot
आपका साथी