मरने से पहले युगुल प्रेमी ने खाए थे पकौड़ी और गोलगप्पे

जांच में पता चलेगा कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है या फिर वह ऑनर कीलिंग के शिकार हो गए,

अब यह तो जांच का विषय है कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है या फिर वह ऑनर कीलिंग के शिकार हो गए लेकिन मौके से पुलिस को पकाैड़ी और गोलगप्पे मिले हैं। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि युवती ने जब युवक को फोन कर बुलाया होगा

Sant ShuklaSat, 27 Feb 2021 09:52 PM (IST)

मुरादाबाद जेेएनएन।  अब यह तो जांच का विषय है कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है या फिर वह ऑनर कीलिंग के शिकार हो गए, लेकिन मौके से पुलिस को पकाैड़ी और गोलगप्पे मिले हैं। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि युवती ने जब युवक को फोन कर बुलाया होगा तो वह मुरादाबाद से खाने के लिए गोलगप्पे और पकाैड़ी भी लेकर आया होगा। ऐसे में पहले दोनों ने पकौड़ी और गोलगप्पे खाये होंगे ।

 20 साल से मायके में रहती थी लकड़ी की मां

 युवती रहने वाली मूल रूप से बिलारी थाना क्षेत्र के गांव पीपली चक की हैं। जबकि इसका ननिहाल मंगरेजपुर की हैं। 20 साल पहले युवती के पिता विद्याराम जमीन बेंचकर ससुराल में आ गए थे और यहां पर जमीन खरीदकर तभी से यही पर पूरा परिवार रह रहा हैं। युवती के दो भाई हैं। जबकि यह दो भाइयों की अकेली बहन थी।

 पहले मौके पर पहुंचने कतराये युवती के स्वजन

जब युवती के शव मिलने की जानकारी उसके स्वजनों को लगी तो वह मौके से पहुंचने कतराते हुए नजर आये। पुलिस के बुलाने के बाद युवती की मां, एक भाई और मामा पहुंच गए, लेकिन इसका पिता नहीं पहुंचा। इसके बाद एएसपी आलोक कुमार जायसवाल, सीओ अशोक कुमार ने युवती के घर जाकर मामले की जांच भी की थी।

 फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर की जांच

 प्रेमी युगल की मौत के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। टीम ने पहुंचकर नमूने लिए और नमूने लेने के बाद मुरादाबाद के लिए रवाना हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.