बारिश के कारण लोहे के पाइप में उतरा करंट, पकौड़ी विक्रेता की मौत

रामपुर के केमरी में बारिश के चलते लोहे के पाइप में करंट उतर आया। जिसके संपर्क में आने से पकौड़ी विक्रेता की मौत हो गई। नगर के मुहल्ला चमारान निवासी बुद्धसेन चंद्रवंशी(55) घर के पास ही पकौड़ी का ठेला लगाता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:53 PM (IST)
बारिश के कारण लोहे के पाइप में उतरा करंट, पकौड़ी विक्रेता की मौत
छत पर टीन की चादर पड़ी थी। उसी के बराबर में लोहे का पाइप खड़ा था।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। रामपुर के केमरी में बारिश के चलते लोहे के पाइप में करंट उतर आया। जिसके संपर्क में आने से पकौड़ी विक्रेता की मौत हो गई। नगर के मुहल्ला चमारान निवासी बुद्धसेन चंद्रवंशी (55) घर के पास ही पकौड़ी का ठेला लगाता है। शुक्रवार को सवेरे आठ बजे वह बाजार से सामान लेने जा रहे थे। उस समय बारिश पड़ रही थी। बारिश से बचने के लिए वह दीवार के सहारे जा रहे थे। छत पर टीन की चादर पड़ी थी। उसी के बराबर में लोहे का पाइप खड़ा था।

बारिश की वजह से पाइप में करंट आ गया। पाइप को छूने से वह करंट की चपेट में आ गए। चीख-पुकार की आवाज पर पत्नी जसोदा देवी बचाने दौड़ी। उसे भी करंट ने दूर फेंक दिया। जिससे उसकी जान बच गई। बराबर कमरे मे सो रही भांजी ने मामा-मामी की चीख-पुकार पर बचाने आई। उसे भी करंट का जोरदार झटका लगा। घटना से परिवार में चीख-पुकार मच गई। गंभीर घायल बुद्धसेन को उठाकर रेत में दबा दिया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी