रामपुर में झोलाछाप के इंजेक्शन से युवक की मौत, क्‍लीनिक पर हंगामा

रामपुर के टांडा में एक युवक की तबीयत खराब हो गई। परिवार के लोग उसे पास के झोलाछाप के पास ले गए। वहां उसने एक इंजेक्‍शन लगा द‍िया। आरोप है क‍ि इसके बाद युवक की हालत ब‍िगड़ने लगी और बाद में उसकी मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 08:39 AM (IST)
रामपुर में झोलाछाप के इंजेक्शन से युवक की मौत, क्‍लीनिक पर हंगामा
रामपुर में झोलाछाप के इलाज से युवक की मौत।

रामपुर। टांडा में झोलाछाप के इंजेक्शन से युवक की मौत हो गई। इस पर स्वजन गुस्सा गए और क्लीनिक का घेराव कर जमकर हंगामा किया। पुलिस झोलाछाप को कोतवाली ले आई तो पुलिस से छीनने प्रयास में नोकझोंक व हाथापाई हुई। बाद में ग्रामीण शव को रामपुर ले गए।

क्षेत्र के गांव तार का मझरा निवासी युवक उमेश की तबीयत खराब हुई थी। स्वजन गांव ढक्का नगलिया झोलाछाप के पास ले गए। उसने इंजेक्शन लगा दिया। स्वजन घर ले गए। बाद में उमेश की हालत बिगड़ गई। स्वजन बाहर ले जाने लगे कि इसी बीच युवक की मौत हो गई। स्वजन शव झोलाछाप के पास ले जाकर हंगमा करने लगे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झोलाछाप को कोतवाली ले आई। इस पर ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रालियों में भरकर कोतवाली आ गए और झोलाछाप को पुलिस से छीनने का प्रयास किया। इसपर पुलिस व ग्रामीणों में नोकझोंक व हाथापाई हुई। काफी देर तक हंगामा हुआ। बाद में ग्रामीण शव लेकर रामपुर चले गए।

chat bot
आपका साथी