मुरादाबाद में जिला पूर्ति अधिकारी ने ढाई सौ ग्रामीणों को लगावाया कोरोना से बचाव का टीका

Moradabad Coronavirus Vaccination News अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस लिया है। अन्य विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में भेज रहे है। जिला पूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह बिलारी क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में गए और 250 का टीकाकरण कराया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:48 PM (IST)
मुरादाबाद में जिला पूर्ति अधिकारी ने ढाई सौ ग्रामीणों को लगावाया कोरोना से बचाव का टीका
शासन ने स्वास्थ्य विभाग के अलावा जिलाधिकारी को अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराने आदेश दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Coronavirus Vaccination News : अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस लिया है। अन्य विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में भेज रहे है। जिला पूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह बिलारी क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में गए और समझाकर 250 लोगों का टीकाकरण कराया। कोरोना के टीकाकरण के मामले में प्रदेश में मुरादाबाद सबसे अधिक पीछे पाया गया है। शासन ने स्वास्थ्य विभाग के अलावा जिलाधिकारी को अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराने आदेश दिया है।

जिलाधिकारी अन्य विभागों के अधिकारियों को ग्रामीणों क्षेत्र में भ्रमण करने और जहां कम टीके लगे हुए हैं, वहां अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराने का आदेश दिया है। मंगलवार को जिला पूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह ने बिलारी ब्लाक के सहसपुर व करसरा गांव गए। दोपहर एक बजे करसरा गांव में तीन और सहसपुर में 28 लोगों ने टीका लगवाए थे। जबकि, क्रमश: एक सौ और डेढ़ सौ टीकाकरण का लक्ष्य था। डीएसओ ने बताया कि जिस क्षेत्र में टीकाकरण कम हुआ है, उस क्षेत्र में टीकाकरण केंद्र राशन दुकान के नजदीक लगाएंगे। राशन दुकानदार टीका नहीं लगवाने वाले परिवार का पहले टीका लगवाएंगे, तभी राशन का वितरण करेंगे। सभी राशन दुकानदारों को आदेश दिया है कि क्षेत्र के लोगों से संपर्क करे और टीकाकरण कार्यक्रम में सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी