District Panchayat President Election : भाजपा नेता के साथ ज‍िला पंचायत सदस्‍यों की तस्‍वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल

इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों भाजपा नेताओं के साथ जिला पंचायत सदस्यों का फोटो वायरल हाे रहा है। यह फोटो दूसरे दलों के जिला पंचायत सदस्यों की भाजपा से दोस्ती की गवाही दे रहा है। फाेटो वायरल होने से सियासत में लगे नेताओं में खलबली मची हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:19 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:19 AM (IST)
District Panchayat President Election : भाजपा नेता के साथ ज‍िला पंचायत सदस्‍यों की तस्‍वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल
जिला पंचायत की सियासत में लगे नेताओं में खलबली मची हुई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर इन दिनों भाजपा नेताओं के साथ जिला पंचायत सदस्यों का फोटो वायरल हाे रहा है। यह फोटो दूसरे दलों के जिला पंचायत सदस्यों की भाजपा से दोस्ती की गवाही दे रहा है। फाेटो वायरल होने से जिला पंचायत की सियासत में लगे नेताओं में खलबली मची हुई है।

जिले में दो दिन में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन होना है। यह बात सब जानते हैं कि यह सत्ता का चुनाव होता है। भाजपा नेता जीत का दावा ही नहीं कर रहे हैं बल्कि 30 से अधिक जिला पंचायत सदस्यों को अपने साथ बता रहे हैं। दूसरे दल बहुमत जुटाने के लिए अपनों को ही राजी नहीं कर पा रहे हैं। इसी बीच बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर भाजपा के एक कद्दावर नेता के साथ जिला पंचायत सदस्यों का फोटो वायरल हो गया। यह फाेटो हिल स्टेशन के किसी रिसोर्ट का दिखाई दे रहा है। जानकारी भी यही मिल रही है कि जिला पंचायत सदस्यों को नेताओं ने किसी रिजोर्ट में ठहराया है। उनके खाने-पीने के अलावा और भी तमाम सुविधाएं सभी को मुफ्त में मिल रही हैं। कुछ जिला पंचायत सदस्य तो अपने परिवार के साथ वहां ठहरे हुए हैं। तीन जुलाई को वोटिंग वाले दिन उन्हें मुरादाबाद लगा जाएगा।

हंसराज जाटव का स्‍वागत : रामपुर में जिला पंचायत सदस्य हंसराज जाटव के भाजपा अनुसूचित मोर्चा का पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपाइयों ने फूल माला एवं शाल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस दौरान पदाधिकारियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान भाजपा नेता भारत भूषण गुप्ता ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि हंसराज जाटव के अध्यक्ष बनने से समर्थकों में खुशी की लहर है। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। श्री हंसराज ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगे। भाजपा ने उन्हें जिस उम्मीद के साथ यह जिम्मेदारी सौंपी है,  उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करंगे। 

chat bot
आपका साथी