District Panchayat President Election : रामपुर में सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी बनीं नसरीन जहां

मंडल के रामपुर में ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष की कुर्सी के ल‍िए स‍ियासत तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। कुर्सी हास‍िल करने के ल‍िए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:13 PM (IST)
District Panchayat President Election : रामपुर में सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी बनीं नसरीन जहां
भाजपा पहले ही ख्याली राम लोधी को प्रत्याशी बना चुकी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के रामपुर में ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष की कुर्सी के ल‍िए स‍ियासत तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। वार्ड 10 से सदस्य का चुनाव जीतीं रऊफ पहलवान की पत्नी नसरीन जहां को प्रत्याशी बनाया गया है। भाजपा पहले ही ख्याली राम लोधी को प्रत्याशी बना चुकी है।

सरकार ने सोमवार को ही जिला पंचायत चुनाव तीन जुलाई तक कराने की घोषणा की। इसके अगले दिन ही सपा ने भी प्रत्याशी घोषित कर दिया। सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि नसरीन जहां सपा की प्रत्याशी हैं। सपा कार्यालय पर चुनाव को लेकर बैठक हुई। जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में पदाधिकारियों ने कहा कि जिला पंचायत के चुनाव में सत्ताधारी दल सदस्यों का उत्पीड़न कर रहा है। उनके पास संख्या बल भी नहीं है, लेकिन वह अनाधिकृत रूप से अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर दबाव डालकर उत्पीड़न कर रहे हैं। फातिमा नूर का निजी नर्सिंग होम बिना जांच के औचक छापेमारी कर सील कर दिया गया। इसके अलावा सोमवार को एक अन्य जिला पंचायत सदस्य अनुराधा चौहान के पति को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया। इसे लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में शहर में अंधाधुंध बिजली कटौती और बिजली चेकिंग व वाहन चेकिंग का मुद्दा भी उठा। डीएम को भेजे ज्ञापन पर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार, बिलासपुर नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद हसन खां, शाहबाद चेयरमैन पति मतलूब अंसारी, पूर्व विधायक विजय सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र सिंह चौहान, पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रमोद गंगवार, सरदार लखविंदर सिंह, वीरेंद्र गोयल, फसाहत अली खां शानू ,सतोष शर्मा, सरदार जस्सा सिंह, फिरासत अली खां, फारूक अहमद खां एडवोकेट, आसिम खां, नवीन शर्मा,साबिर हुसैन, राजा खां, वसीम हाशमी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

मतांतरण के बाद मह‍िला से क‍िया न‍िकाह, ससुराली बोले-पहले बच्‍चों का खतना कराओ, फ‍िर घर में रहने देंगे

मुरादाबाद में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव की घोषणा के साथ चढ़ा स‍ियासी पारा, जिला पंचायत सदस्‍यों को लुभाने की कोशिश

दालों और सरसों के तेल से बिगड़ा रसोई का स्वाद, जानिए कितने बढ़े दाम

chat bot
आपका साथी