रामपुर में जिला पंचायत सदस्य ने नोटिस का दिया जवाब, बाेले- अस्पताल का कोई पंजीकरण नहीं है तो किस आधार पर जारी किया नोटिस

रामपुर सपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य फात्मा नूर और उनके पति डा. नूर माेहम्मद के अस्पताल को सील किए जाने के बाद क्षेत्रीय आयुर्वेदिक यूनानी अधिकारी ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किया। इस पर सदस्य की ओर से उनके अधिवक्ता ने जवाब दे दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:30 PM (IST)
रामपुर में जिला पंचायत सदस्य ने नोटिस का दिया जवाब, बाेले- अस्पताल का कोई पंजीकरण नहीं है तो किस आधार पर जारी किया नोटिस
रामपुर में जिला पंचायत सदस्य ने नोटिस का दिया जवाब

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर सपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य फात्मा नूर और उनके पति डा. नूर माेहम्मद के अस्पताल को सील किए जाने के बाद क्षेत्रीय आयुर्वेदिक यूनानी अधिकारी ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किया। इस पर सदस्य की ओर से उनके अधिवक्ता ने जवाब दे दिया है। अधिवक्ता नासिर सुल्तान के माध्यम से दिए जवाब में कहा है कि नोटिस भेजकर उनके प्रपत्र क्यों तलब किए जा रहे हैं, यह स्पष्ट नहीं है। नोटिस गैर कानूनी है। क्षेत्रीय आयुर्वेदेिक यूनानी कार्यालय में अस्पताल का कोई पंजीकरण नहीं है तो आपने किस आधार पर नोटिस जारी किया है।

इसके अलावा उनके द्वारा यह भी कहा गया है कि वह और उनकी पत्नी डा. फात्मा नूर वर्तमान में प्रैक्टिस नहीं कर रहे हैं और राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने इसे छवि खराब करने और राजनीतिक साजिश के तहत होने वाली कार्रवाई बताया है। इस संबंध में शासन से भी शिकायत की है। गौरतलब है कि फात्मा नूर जिला पंचायत के वार्ड 14 से सपा के टिकट पर चुनाव जीती हैं। उनके पति पहले से ही राजनीति में सक्रिय हैं। अलीगढ़ मुस्लिम विश्व विद्यालय के छात्र संघ के महासचिव भी रहे हैं और रामपुर से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी