Dispute With Taxi Driver : मुख्यमंत्री कार्यालय चलना है...कहकर युवक ने टैक्सी चालक को पीटा, थाने में जमकर हंगामा

Dispute With Taxi Driver टैक्सी चालकों के भीड़ जुट गई और उन्होंने मारपीट करने वाले युवक को घेर लिया। इतना ही नहीं मामला थाने पहुंचा तो यहां पर पुलिस की मौजूदगी में टैक्सी चालक व युवक के बीच नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:50 PM (IST)
Dispute With Taxi Driver : मुख्यमंत्री कार्यालय चलना है...कहकर युवक ने टैक्सी चालक को पीटा, थाने में जमकर हंगामा
टैक्सी चालक व युवक के बीच नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Dispute With Taxi Driver : अरे, टैक्सी चलाते हो...। आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ। इस दोनों कागजों में तो उम्र में अंतर दिख रहा है। लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय में चलना था। इतना बात कहते हुए एक युवक ने टैक्सी चालक को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर अन्य टैक्सी चालकों के भीड़ जुट गई और उन्होंने मारपीट करने वाले युवक को घेर लिया। इतना ही नहीं मामला थाने पहुंचा तो यहां पर पुलिस की मौजूदगी में टैक्सी चालक व युवक के बीच नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया। पुलिस ने टैक्सी चालक व युवक को थाने में बैठा दिया।

मामला अमरोहा ज‍िले के गजरौला का है। यहां पर शनिवार की दोपहर करीब साढ़े12 बजे एक युवक इंदिरा चौक पर बने टैक्सी स्टैंड पर पहुंचा। यहां पर उसने टैक्सी चालक दानिश निवासी मुहल्ला जलाल नगर से कहा कि अरे, टैक्सी चलाते हो...। आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस दिखाओ। दोनों दिखाने पर बोला इसमें में दो साल उम्र का अंतर आ रहा है। मुझे लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय चलना था। इतनी बात सुनकर टैक्सी चालक कुछ कह पाता कि इसी बीच युवक ने टैक्सी चालक को थप्पड़ जड़ दिया। बिना किसी गलती के थप्पड़ मारने के बाद टैक्सी चालक ने विरोध किया तो आसपास में खड़े अन्य चालकों की भीड़ जुट गई और उन्होंने युवक का विरोध करते हुए उसे घेर लिया और पकड़ कर थाने ले गए। यहां पर पुलिस की मौजूदगी में भी टैक्सी चालकों व युवक के बीच नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को फटकार लगाते हुए टैक्सी चालक व आरोपित युवक को थाने में बैठा दिया। कस्बा चौकी प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि युवक सूखे नशे जैसे हालात में प्रतीत हो रहा है। वह गांव महमदी निवासी संजय है। मामले की अभी जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी