मुरादाबाद के अगवानपुर में ट्यूबवेल के पानी को लेकर व‍िवाद, युवती समेत दो लोग घायल

ज‍िले के अगवानपुर में ट्यूबवेल के पानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दो घायलों का मेडिकल जिला अस्पताल में हुआ। युवती की हालत गंभीर है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:25 PM (IST)
मुरादाबाद के अगवानपुर में ट्यूबवेल के पानी को लेकर व‍िवाद, युवती समेत दो लोग घायल
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद। ज‍िले के अगवानपुर में ट्यूबवेल के पानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सेरुवा धर्मपुर निवासी राहुल पाल ट्यूबवेल से खेत की सिंचाई कर रहा था। तभी गांव का ही नृपेन्द्र वहां पहुंचा। आरोप है कि नृपेन्द्र ने पहले अपने खेत की सिंचाई करने के प्रयास में ट्यूबवेल का पानी अपने खेत में खोल लिया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। ग्रामीणों की मदद से दोनों को शांत कराया गया। दोनों पक्ष घर पहुंचे। वहां नये सिरे से विवाद खड़ा हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर पथराव हुआ। ईंट पत्थर व डंडे चले। इसमें नृपेन्द्र की बहन रजनी व दूसरे तरफ़ से राहुल को चोटें आईं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। घायलों का मेडिकल जिला अस्पताल में हुआ। युवती की हालत गंभीर है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है, रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी