शराब के नशे में उत्पात मचाने पर सम्भल में दो पक्ष में विवाद, मारपीट में एक युवक की मौत

Sambhal Crime News उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल में बहजोई थाना क्षेत्र के गांव चिरौली भगवंतपुर में मंगलवार रात को हुए विवाद में घायल युवक की मौत हो गई। उसका उपचार मुरादाबाद के निजी अस्पताल में चल रहा था। जिसकी रविवार को सुबह मौत हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 11:26 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 11:26 AM (IST)
शराब के नशे में उत्पात मचाने पर सम्भल में दो पक्ष में विवाद, मारपीट में एक युवक की मौत
युवक की मौत के बाद रोतीं-बिलखतीं परिवार की महिलाएं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Sambhal Crime News : उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल में बहजोई थाना क्षेत्र के गांव चिरौली भगवंतपुर में मंगलवार रात को हुए विवाद में घायल युवक की मौत हो गई। उसका उपचार मुरादाबाद के निजी अस्पताल में चल रहा था। जिसकी रविवार को सुबह मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बहजोई थाना क्षेत्र के चिरौली भगवन्तपुर गांव में बीते मंगलवार की रात 11 बजे गांव निवासी गिरीश पुत्र किशनलाल शराब के नशे में वीरेश पुत्र गंगाराम के घर में घुस गया और उत्पात मचाने लगा था, जिसका विरोध करने पर उसने घर में रखा सामान को तोड़फोड़ दिया था और शोर शराबा सुनकर पड़ोसी आ गए जहां पड़ोसियों ने शराबी को अपने घर भेज दिया।

थोड़ी देर बाद शराबी युवक अपने स्वजन के साथ हाथों में ईंट लेकर वीरेश की छत पर आ गया जहां वीरेश का छोटा भाई गुड्डू (26) छत पर था उसी समय युवक ने अपने साथ लेकर आई ईंटों से गुड्डू पर हमला कर दिया। जिससे गुड्डू के सिर में गंभीर चोट लग गई। विवाद की सूचना पर पवांसा चौकी पुलिस और डायल 112 मौके पर पहुंची जहां घायल युवक को बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उसके बाद घायल युवक को सम्भल जिला अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत देखते हुए रेफर कर दिया। अब उसका उपचार मुरादाबाद के निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां रविवार को सुबह उसकी मौत हो गई। पवांसा चौकी इंचार्ज ललित कुमार शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी