मुरादाबाद में ब्लाक प्रमुख के दो दावेदारों के बीच व‍िवाद, रास्‍ता रोककर की फायरिंग, तीन पर मुकदमा दर्ज

भगतपुर थानाक्षेत्र में ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पिता पर दूसरे प्रत्याशी की ओर से हमला करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि विपक्ष के प्रत्याशी ने उनका रास्ता रोककर तमंचे से फायर किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 02:12 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 02:12 PM (IST)
मुरादाबाद में ब्लाक प्रमुख के दो दावेदारों के बीच व‍िवाद, रास्‍ता रोककर की फायरिंग, तीन पर मुकदमा दर्ज
पिता-पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। भगतपुर थानाक्षेत्र में ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पिता पर दूसरे प्रत्याशी की ओर से हमला करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि विपक्ष के प्रत्याशी ने उनका रास्ता रोककर तमंचे से फायर किया। फायरिंग की आवाज पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसके बाद आरोपित मौके से भाग गए। भगतपुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपित पिता-पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवाड़खास गांव निवासी रमेशपाल ने बताया कि उनका बेटा चेतन चौहान भाजपा से भगतपुर टांडा ब्लाक से भाजपा का संभावित दावेदार है। गांव के संतोष सिंह भी इसी ब्लाक से प्रमुख पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इस कारण वह उनसे रंजिश रखते हैं। रमेश पाल सिंह अपने बेटे के समर्थन में बीडीसी सदस्य के साथ ग्राम मानपुर में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी समय आरोपित संतोष सिंह, उनका बेटा अभिजीत उर्फ लाला और सुखवीर ने अन्य लोगों ने रास्ता रोककर फायरिंग कर दी। इस दौरान आरोपितों ने धमकी दी कि बेटे को प्रमुख के चुनाव से हटा लें, वरना तुझे जान से मार दिया जाएगा। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ब‍िछने लगी है स‍ियासी ब‍िसात 

ज‍िले में ब्‍लाक प्रमुख की कुर्सी के ल‍िए स‍ियासी ब‍िसात ब‍िछने लगी है। जगह-जगह दावेदार साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कुर्सी के ल‍िए हर हथकंडे आजमाए जा रहे हैं। यही वजह है क‍ि सभी ब्‍लाकों में छोटे-मोटे व‍िवाद सामने आने लगे हैं। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, पर्दाफाश के ल‍िए काम कर रहीं पांच टीमें

Moradabad coronavirus news : जल्‍द कोरोना मुक्‍त हो सकता है शहर, रव‍िवार को नहीं म‍िला कोई संक्रम‍ित

Indian Railways : युवा रेल कर्मियों की कोरोना से मौत होने पर आश्रितों को एक माह में म‍िलेगी पेंशन

मुरादाबाद में कोरोना के डर से संविदा चालक और परिचालकों ने छोड़ी ड्यूटी, नहीं चल पा रहीं रोडवेज बसें

chat bot
आपका साथी