मुरादाबाद में कई जगहों पर घरों में भर गया गंदा पानी, कांग्रेसियों ने जताया विरोध

पुराने शहर के दौलतबाग में बने नाले में कई इलाकों का पानी आता है लेकिन कुछ दिन पहले नाले को सीवर लाइन की टीम ने बंद कर दिया था। जिसके चलते दो दिन हुई बारिश के कारण दौलतबाग के कई घरों में इस नाले का गंदा पानी पहुंचने लगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 10:44 AM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 10:44 AM (IST)
मुरादाबाद में कई जगहों पर घरों में भर गया गंदा पानी, कांग्रेसियों ने जताया विरोध
इंतजाम ठीक से नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। पुराने शहर के दौलतबाग में बने नाले में कई इलाकों का पानी आता है, लेकिन कुछ दिन पहले नाले को सीवर लाइन की टीम ने बंद कर दिया था। जिसके चलते दो दिन हुई बारिश के कारण दौलतबाग के कई घरों में इस नाले का गंदा पानी पहुंचने लगा। कांग्रेस नेताओं ने नगर आयुक्त को फोन करके नाराजगी जताई। पानी की निकासी का इंतजाम ठीक से नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

कांग्रेस नेता असलम खुर्शीद ने निगम प्रशासन पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मंडी चौक, तहसील स्कूल, चौकी हसन खां, रेती मुहल्ला, डहरिया, नई बस्ती व किसरौल समेत कई मोहल्लों का गंदा पानी दौलतबाग के नाले में आता है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सीवर लाइन की टीम ने बिना सूचना दिए ही इस नाले को बंद कर दिया। जिसके चलते बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पाई और आसपास के घरों में गंदा पानी भर गया। सीवरेज सिस्टम वालों ने चेकवॉल लगाकर लाक कर दिया। सैनिटाइजेशन में फर्जीवाड़े की वजह से कीड़े मकोड़ों की आमद भी बरसाती पानी ने और बढ़ा दी है। नगर आयुक्त से शिकायत करने वालों में कांग्रेस प्रवक्ता सुधीर पाठक,पार्षद जुनैद, अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन अफजल साबरी, शहजाद खां कद्दुदी, रईस खां आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी