मुरादाबाद में मस्जिद के बाहर गंदगी, मामले को लेकर महापौर से म‍िले कांग्रेसी

जिला अल्पसंख्यक कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन अफजाल साबरी की अगुवाई में कांग्रेसियों ने महापौर विनोद अग्रवाल को ज्ञापन देकर मस्जिदों में घुस रहे गंदे पानी को बंद कराने की मांग की। महापौर ने समस्‍या के समाधान का आश्‍वासन द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:27 AM (IST)
मुरादाबाद में मस्जिद के बाहर गंदगी, मामले को लेकर महापौर से म‍िले कांग्रेसी
मस्जिदों में गंदा पानी घुसने को बंद कराने की मांग

मुरादाबाद। जिला अल्पसंख्यक कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन अफजाल साबरी की अगुवाई में कांग्रेसियों ने महापौर विनोद अग्रवाल को ज्ञापन देकर मस्जिदों में घुस रहे गंदे पानी को बंद कराने की मांग की। महापाैर ने उन्हें जल्द ही व्यवस्था दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया है।

ज्ञापन में कहा गया है कि अंडेवालान में गुम्बद वाली मस्जिद के बाहर पिछले कई महीने से गंदा पानी जमा रहता है। मुहल्ला न्यारियान में नाईयों वाली मस्जिद के बाहर जमा होने वाला गंदा पानी गेट तक भर जाता है। कुईयों वाली मस्जिद के बाहर भी बुरा हाल है। निगम के कर्मचारी और अधिकारी इतने लापरवाह हैं कि मेनहोल में गिरने से एक युवक की माैत हो गई है। सड़कें गड्ढे में तब्दील होती जा रही हैं। सरकार सरकारी संपत्ति को नुकसान होने पर लोगों से वसूली कर रही है। ऐसे में जनहानि होने पर भी लोगों को मुआवजा मिलना चाहिए। दोषी लोगों के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई कराए। असलम खुर्शीद, गयूर अंसारी, मोहितशम मुख्तार, फहीम टीटू, नाजिम मलिक, मुहम्मद फैसल, सुहेल पाशा, असलम सिद्दीकी आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी