Dengue in Moradabad : ज‍िले के डिलारी में 30 ज्यादा डेंगू के मरीज, स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग ने नहीं लगाया श‍िव‍िर

Dengue in Moradabad मगन सिंह सोनू हरप्रसाद जीशान शमशाद जुबेदा हरप्यारी लीलावती कमलेश भुवन सिंह सोमपाल हुकम सिंह समेत कई लोगों को पिछले कई दिन से बुखार आ रहा था। बुखार नहीं उतरने पर निजी अस्पतालों में परीक्षण कराने पर डेंगू की पुष्टि हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 12:35 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 12:35 PM (IST)
Dengue in Moradabad : ज‍िले के डिलारी में 30 ज्यादा डेंगू के मरीज, स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग ने नहीं लगाया श‍िव‍िर
निजी अस्पतालों में परीक्षण कराने पर डेंगू की पुष्टि हुई है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Dengue in Moradabad : डिलारी के गांव सरकड़ा विश्नोई में डेंगू के मरीजों की भरमार है। अब तक 30 के करीब डेंगू के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। डिलारी के मगन सिंह, सोनू, हरप्रसाद, जीशान, शमशाद, जुबेदा, हरप्यारी, लीलावती, कमलेश, भुवन सिंह, सोमपाल, हुकम सिंह समेत कई लोगों को पिछले कई दिन से बुखार आ रहा था। बुखार नहीं उतरने पर निजी अस्पतालों में परीक्षण कराने पर डेंगू की पुष्टि हुई है।

गांव सरकंडा विश्नोई के कमल, विमल, सोनू, रामप्रसाद, ज्ञानी हरकेश, कमला, सरिता में भी डेंगू की पुष्टि हुई है। इससे दोनों जगह लोगों में खलबली मची हुई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से न तो मरीजों का परीक्षण किया गया और न ही गांव में शिविर लगाया गया है। इससे गांव के लोगों में गुस्सा पनप रहा है। गांव के लोगों का कहना है कि गांव में मच्छर पनप रहे हैं। सफाई नाममात्र के लिए भी नहीं हो पा रही है। शिकायतों के बाद भी कोई सुनने वाला नहीं है। गांवों में नालियां जाम हैं।

chat bot
आपका साथी