एसपी के नाम पर मांग रहे थे रुपये, पूर्व नगर पालिका अध्‍यक्ष की मह‍िला म‍ित्र की तलाश में जुटी पुलिस

Demand of Money in name of SP पुलिस अधीक्षक के नाम पर काम कराने की एवज में धनराशि की मांग करने के मामले में फंसे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की महिला मित्र क्रांति गुलेरिया पुलिस के हत्‍थे नहीं आ रही है।

Narendra KumarMon, 20 Sep 2021 02:36 PM (IST)
Demand of Money in name of SP

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Demand of Money in name of SP : अमरोहा के बछरायूं में पुलिस अधीक्षक के नाम पर काम कराने की एवज में धनराशि की मांग करने के मामले में फंसे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अफसर अली वारसी की महिला मित्र क्रांति गुलेरिया पुलिस के ल‍िए परेशानी का सबब बनी हुई है। क्रांति की धरपकड़ के लिए एक पुलिस टीम पिछले एक पखवाड़े से दिल्ली व हरियाणा में भी दबिश दे चुकी है। मगर, कोई सफलता हाथ नहीं लग पा रही। पुलिस ने एक बार फिर रोहिणी दिल्ली में दबिश दी मगर, शातिर महिला पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गई।

बता दें कि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अफसर अली वारसी के खिलाफ पुलिस ने एसपी के नाम पर काम कराने की एवज में पैसे मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। इस मुकदमे में उनकी महिला मित्र क्रांति गुलेरिया को भी पुलिस ने नामजद किया था। आरोपित पालिकाध्यक्ष का पुलिस पूर्व में चालान कर चुकी है। जबकि उनकी महिला मित्र क्रांति गुलेरिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस हरियाणा से दिल्ली तक दबिश दे चुकी है। मगर वह फरार है। पुलिस ने दिल्ली रोहिणी में आरोपित महिला की गिरफ्तारी को लेकर टीम के साथ दबिश दी। मगर वह यहां भी पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गई। पुलिस जल्द ही आरोपित महिला की गिरफ्तारी का दावा करती नजर आ रही है। थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि क्रांति गुलेरिया की गिरफ्तारी को लेकर थाने की दो टीमों को लगाया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Boy Drowned in River : मां के सामने ही कोसी नदी में डूब गया बेटा, पर‍िवार के तीन सदस्‍यों को लोगों ने बचाया

Shoes Socks Distribution : मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा बीआरसी में कबाड़ हो गए जूते और मोजे, बीएसए ने मांगा जवाब

Cancer Prevention : शरीर में हो कोई बदलाव तो तत्‍काल लें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह, यहां पढ़ें कैंसर के लक्षण और कारण

Newborn in Bushes : मुरादाबाद में जन्‍म लेते ही झाड़ियों में फेंक दी गई बच्‍ची, रोने की आवाज सुनकर लग गई भीड़

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.