दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने सम्भल में कई स्थानों पर की छापेमारी, गो तस्‍करों और वाहन चोरों की तलाश

दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने सम्‍भल के कई मुहल्लों में ताबड़तोड़ दबिश दी। जिससे लोगों में खलबली मच गई। दिल्ली पुलिस गोतस्करों की तलाश में तो हरियाणा पुलिस को वाहन चोरों की तलाश थी। कई स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 01:50 PM (IST)
दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने सम्भल में कई स्थानों पर की छापेमारी, गो तस्‍करों और वाहन चोरों की तलाश
दिल्ली पुलिस गोतस्करों की तलाश तो हरियाणा पुलिस ने वाहन चोरों की तलाश में दी दबिश।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने सम्‍भल के कई मुहल्लों में ताबड़तोड़ दबिश दी। जिससे लोगों में खलबली मच गई। दिल्ली पुलिस गोतस्करों की तलाश में तो हरियाणा पुलिस को वाहन चोरों की तलाश थी। कई स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे।

सम्भल में कई राज्यों से वाहन चोरी करके लाए जाते हैं। यहां पर पहले भी कई बार दूसरे राज्यों की पुलिस ने दबिश देकर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा शहर के मुहल्ला मियां सराय, तस्तपुर में वाहन चोर की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह भाग गए। हालांकि हरियाणा पुलिस शहर में ही डेरा डाले थी। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने गोतस्कर की तलाश में मुहल्ला नाला और चौधरी सराय में दबिश दी। दिल्ली पुलिस को भी कोई हाथ नहीं लगा। सम्भल कोतवाल विकास कुमार सक्सेना ने बताया कि पुलिस कुछ लोगों की तलाश में आई थी।

ग्रामीण ने दी जान : असमोली थाना क्षेत्र के गांव में ग्रामीण ने शराब के नशे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में कर कार्रवाई शुरू कर दी। थाना क्षेत्र के गांव बेला निवासी रामकिशोर ने अपनी बेटी सीमा की शादी मुरादाबाद में थाना कटघर क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी अनिल कुमार से की थी। स्वजन ने बताया कि अनिल शराब पीने का आदी था। पत्नी व अन्य स्वजन ने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया था, लेकिन वह नहीं माना। ऐसे में पत्नी तंग आकर तीन साल पहले अपने मायके गांव बेला में आकर रहने लगी। पत्नी के आने के बाद पति भी उसके साथ ससुराल में आकर रहने लगा। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले अनिल मुरादाबाद से शराब पीकर आया। सीमा ने बताया कि रात को वह अपनी बेटी को लेकर छत पर सोने चली गई। पति कमरे में शराब के नशे में जाकर सो गया। सुबह तीन बजे जब बारिश शुरू हुई तो वह नीचे उतर कर आयी और जब महिला ने कमरा खोला तो पति चादर से फंदा बनाकर पंखे से लटका हुआ था। इस पर उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर अन्य स्वजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उसे नीचे उतारा, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

chat bot
आपका साथी