सीएचसी पर जांच कराने पहुंची कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत, पर‍िवार के 11 लोग भी पॉज‍िट‍िव

मंडल के अमरोहा ज‍िले के मंडी धनौरा में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ पैर पसार रहा है। यहां एक ही परिवार के 11 लोग संक्रमित मिले हैं। अस्पताल में जांच कराने पहुंचे इस परिवार की बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 12:50 PM (IST)
सीएचसी पर जांच कराने पहुंची कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत, पर‍िवार के 11 लोग भी पॉज‍िट‍िव
परिवार के शेष 10 लोगों को टीएमयू मुरादाबाद के लिए भेजा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा ज‍िले के मंडी धनौरा में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ पैर पसार रहा है। यहां एक ही परिवार के 11 लोग संक्रमित मिले हैं। अस्पताल में जांच कराने पहुंचे इस परिवार की बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौत से सीएचसी पर अफरातफरी मच गई। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने परिवार के शेष 10 लोगों को टीएमयू मुरादाबाद के लिए भेजा है।

मोहल्ला सुभाष नगर में एक परिवार के कुछ लोग पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। इनका उपचार एक निजी चिकित्सक के यहां चल रहा था। तबीयत खराब होने पर परिवार  सरकारी अस्पताल पर कोरोना जांच कराने के लिए पहुंचा। यहां एंटीजन ज़ांच के दौरान इस परिवार के 11 लोग संक्रमित मिले। यहां इस परिवार की संक्रमित महिला की तबीयत टेस्टिंग के दौरान अचानक बिगड़ गई। सांस लेने में दिक्कत महसूस करने पर आनन फानन में ही चिकित्सकों ने ऑक्सीजन लगाई। मगर थोड़ी देर में वृद्धा की मौत हो गई। मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। विभाग ने शेष 10 संक्रमित लोगों को टीएमयू मुरादाबाद के लिए भेजा है। उधर, मृतका का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत कराए जाने की बात कही गई है। चिकित्सा अधीक्षक डॉ अमोल कुमार ने परिवार के संक्रमित होने की पुष्टि की। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद रेलवे स्‍टेशन पर तमंचे के साथ घूम रहा था युवक, पकड़े जाने पर बोला-मैं शौक के ल‍िए हथ‍ियार रखता हूं

Night curfew in Moradabad : एक साल 17 दिन बाद फिर लगीं पाबंदियां, कोरोना संक्रम‍ितों की संख्‍या बढ़ती रही तो लग सकता है लॉकडाउन

उपभोक्‍ताओं के ल‍िए बीएसएनएल का एक और बड़ा प्‍लान, 449 रुपये में लीज‍िए 3300 जीबी डाटा, फ्री कॉल भी कर सकेंगे

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में डीएम समेत 113 कोरोना संक्रमित, संक्रमण से एक महिला की मौत

Night curfew in Moradabad : ज‍िले में नाइट कर्फ्यू लागू, अनावश्‍क बाहर घूमने वालों पर होगी कार्रवाई, ये सेवाएं रहेंगी जारी

chat bot
आपका साथी