पीएसी जवान के मकान में मिला था शव, अभी तक नहीं सुलझ पाई मौत की गुत्‍थी

Dead body in PAC jawans house राजपाल का शव पीएसी जवान के घर में मिला था। अब तक की जांच में पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:05 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:05 AM (IST)
पीएसी जवान के मकान में मिला था शव, अभी तक नहीं सुलझ पाई मौत की गुत्‍थी
पीएसी जवान के मकान में मिला था शव, अभी तक नहीं सुलझ पाई मौत की गुत्‍थी
अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास पीएसी जवान के मकान में मिले ग्रामीण की मौत का राज दूसरे दिन भी नहीं खुल पाया है। चूंकि देरशाम तक उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट थाने नहीं पहुंचने के कारण मौत का कारण पता नहीं लग सका है। वहीं मृतक के पुत्र ने थाने में तहरीर दे दी है। लेकिन, पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है।
बता दें कि शुक्रवार की शाम भानपुर रेलवे फाटक के पास बने पीएसी के जवान मकान में थाना रजबपुर क्षेत्र के गांव बागड़पुर माफी निवासी राजपाल का शव बरामद हुआ था। मृतक अपने ही  गांव के एंबुलेंस चालक दिनेश के साथ यहां पर आया था और उसे मृत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। बाद में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शनिवार को उसका पोस्टमार्टम तो हो गया। लेकिन, पीएम रिपोर्ट देरशाम सात बजे तक थाने नहीं पहुंची थी। इसलिए उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया।  उधर, पुत्र ने पुलिस को घटना की तहरीर दे दी है। मगर, पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस का कहना है कि पोस्र्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही कार्रवाई होगी। 
 
दिनेश हुआ भूमिगत, पुलिस ने की पूछताछ
राजपाल को मृतावस्था में छोड़कर गायब होने वाले एंबुलेंस चालक दिनेश का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस उसे तलाशने में जुटी हुई है। कई लोगों से पूछताछ भी की है। लेकिन, उसके बारे में कुछ पता नहीं लगा है। 
chat bot
आपका साथी