कानपुर में हत्‍या कर फेंका युवक का शव, मामले में जुड़ रहा अमरोहा नाम, पुलिस जुटा रही जानकारी

कानपुर में युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में अमरोहा का नाम जुड़ा है। हालांकि वहां मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। लिहाजा कानपुर पुलिस ने देहात थाना व डिडौली पुलिस को मृतक के फोटो भेजकर नाम और गांव का पता कराने की कोशिश की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:50 PM (IST)
कानपुर में हत्‍या कर फेंका युवक का शव, मामले में जुड़ रहा अमरोहा नाम, पुलिस जुटा रही जानकारी
डिडौली के गांव का रहने वाला बताया जा रहा मृतक।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कानपुर में युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में अमरोहा का नाम जुड़ा है। हालांकि वहां मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। लिहाजा कानपुर पुलिस ने देहात थाना व डिडौली पुलिस को मृतक के फोटो भेजकर नाम और गांव का पता कराने की कोशिश की है।

कानपुर पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में ले रखा है। डिडौली प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने बताया कि कानपुर नगर में उस्मानपुर पुलिस चौकी के पीछे रविवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिला था। उसकी हत्या ईंट-पत्थर से कुचल कर की गई थी। वहां की पुलिस ने डिडौली क्षेत्र के एक गांव निवासी संदिग्ध को हिरासत में ले रखा है। पकड़ा गया संदिग्ध वारदात से पहले मृतक के साथ घूमता देखा गया था। जिसके आधार पर वहां की पुलिस ने मृतक का फोटो भेजकर देहात थाना क्षेत्र के अंबरपुर व डिडौली के गांव फराशपुरा में तस्दीक कराने के लिए कहा था। इस संबंध में दोनों गांव में पता कराया गया है। परंतु दोनों गांव के लोगों ने मृतक की शिनाख्त नहीं की।

chat bot
आपका साथी