अमरोहा में चारपाई पर मिला युवक का शव, पत्नी कहा आत्महत्या की, चाचा बोले हत्या की गई, पुलिस जांच में जुटी

Youth Dies Under Suspicious Circumstances उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के बछरायूं में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। युवक के चाचा ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 03:40 PM (IST)
अमरोहा में चारपाई पर मिला युवक का शव, पत्नी कहा आत्महत्या की, चाचा बोले हत्या की गई, पुलिस जांच में जुटी
संदिग्ध अवस्था में मृत मिले कावेंद्र की फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Youth Dies Under Suspicious Circumstances : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के बछरायूं में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। युवक के चाचा ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जबकि पत्नी का कहना है कि पति ने आत्महत्या की है। जानकारी मिलतेे ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

घटना थाना क्षेत्र के गांव ढ्यौटी की है। यहां कावेंद्र उर्फ बॉबी पुत्र गंगाराम का परिवार रहता है। उसके माता पिता की मौत हो चुकी है, साथ ही कुछ दिनों पूर्व उसकी शादी हुई थी। घर में वह अपनी पत्नी व एक छोटे बच्चे के साथ रह रहा है। बताते हैं कि सोमवार को कावेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई उसकी लाश घर में चारपाई पर पड़ी हुई मिली। सूचना पाकर स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी का कहना है कि वह कमरे में अपने बच्चे के साथ सोई हुई थी।

बीती रात उसके पति ने घर के आंगन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर मृतक के चाचा जगमोहन ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही पुलिस द्वारा की जाएगी।

दबंगों ने किसान की खड़ी फसल जोत डाली : आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढवारसी निवासी किसान ने आरोप लगाया है कि गांव के ही दबंगों ने दो बीघा से अधिक बाजरा व तिल्ली की खड़ी फसल को नष्ट कर दिया है। गांव में नवादा तालाब के समीप लतीफ अहमद की भूमि है और पास में ही पीड़ित लतीफ के चाचा की भूमि भी है। दोनों का ही शामिल खाता है बताते चलें कि हिस्से बंटवारे को लेकर चचेरे भाइयों ने रात के अंधेरे में ट्रैक्टर द्वारा दो बीघे से अधिक खड़ी फसल को नष्ट कर दिया। पीड़ित लतीफ ने अपने चचेरे भाईयों से पूछा तो दबंग भाई गाली गलौंच करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने पीड़ित की बात को सुनते हुए दबंग भाइयों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी