मुरादाबाद में स्‍कूल के पास सुरक्षा गार्ड का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पीएमएस स्कूल के पास बुधवार शाम सुरक्षा गार्ड का शव संदिग्ध हालत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित किया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:50 AM (IST)
मुरादाबाद में स्‍कूल के पास सुरक्षा गार्ड का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पीएमएस स्कूल के पास बुधवार शाम सुरक्षा गार्ड का शव संदिग्ध हालत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई, डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित किया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मझोला थाना क्षेत्र के बसंत विहार गली नंबर तीन निवासी राजेंद्र कुमार वर्मा सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। स्वजनों के मुताबिक बुधवार सुबह राजेंद्र घर से ड्यूटी के लिए निकला था। शाम के समय वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पीएमएस स्कूल के पास सड़क किनारे पड़े मिले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने जांच के बाद गार्ड को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते पर स्वजन मौके पर पहुंचे। गार्ड के परिवार में पत्नी रचना, एक बेटा निक्कू और बेटी खुशी है। स्वजन राजेंद्र की मौत को लेकर हैरान हैं,अभी तक इसका कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दहेज हत्या में आरोपित गिरफ्तार : रामपुर के केमरी थाना क्षेत्र के ग्राम जनूनागर निवासी वीर सिंह ने अपनी पुत्री शिवानी उर्फ सुहानी की शादी साल भर पूर्व थाना क्षेत्र के ग्राम रास निवासी अमित के साथ की थी। उसकी ससुराल के लोग कम दहेज लाने के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। दहेज की मांग पूरी न होने पर उन्होंने 28 जुलाई को उनकी पुत्री की कमरे में बंद कर फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। थाना में उसकी माता ममता ने 30 जुलाई को सात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। इसमें फरार आरोपित प्रताप निवासी ग्राम रास को पुलिस ने रामपुर तिराहा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी