रामलीला मैदान के पास संदिग्ध हालात में मिला वृद्ध का शव, हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि

लाइनपार स्थित रामलीला मैदान के पास गुरुवार देर रात एक वृद्ध बहोशी की हालत में पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:33 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:33 AM (IST)
रामलीला मैदान के पास संदिग्ध हालात में मिला वृद्ध का शव, हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि
मझोला थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार स्थित रामलीला मैदान के पास गुरुवार देर रात एक वृद्ध बहोशी की हालत में पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मझोला थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मझोला थाने के उपनिरीक्षक संजीव तोमर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मझोला के ही मीरपुर निवासी राजाराम के रूप में हुई है। मृतक के दामाद चरण सिंह ने बताया कि राजाराम चौकीदारी का काम करता था। गुरुवार सुबह वह काम पर जाने की बात कहकर निकले थे, लेकिन घर नहीं लौटे। देर रात तलाश करने पर पुलिस ने बताया कि एक शव मिला है। जिसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त की। स्वजनों के मुताबिक मृतक शराब पीने का आदी था। परिवार में पत्नी सोमवती और दो शादीशुदा बेटियां गीता व ऊषा हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई है।

chat bot
आपका साथी