Dead body in Tank : मुरादाबाद में ट्यूबवेल में बनी पानी की टंकी में मिला शव, पुलिस अभी तक नहीं कर पाई श‍िनाख्‍त

Dead body in Water Tank मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके में ट्यूबवेल में बनी पानी की टंकी में एक व्यक्ति का शव म‍िलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:10 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:10 AM (IST)
Dead body in Tank : मुरादाबाद में ट्यूबवेल में बनी पानी की टंकी में मिला शव, पुलिस अभी तक नहीं कर पाई श‍िनाख्‍त
टंकी के आसपास शराब की खाली बोतल भी बरामद हुईं हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Dead body in Water Tank : मूंढापांडे थाना क्षेत्र के अक्का-डिलारी गांव से बाहर ट्यूबवेल में बनी पानी की टंकी में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के अक्का-डिलारी गांव निवासी जैनेंद्र सिंह रेलवे में ठेकेदारी का काम करते हैं। गांव से कुछ दूरी पर ही उनका ट्यूबवेल है। उन्होंने बताया कि दोपहर में खेत में काम कर रहे मजदूरों ने उन्हें सूचना दी कि एक व्यक्ति का शव ट्यूबवेल की पानी की टंकी में पड़ा है। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस को जानकारी देने के साथ ही वह खुद ट्यूबवेल पहुंच गए। शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी नवाब सिंह, सीओ हाईवे गणेश कुमार गुप्ता के साथ अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि संदेह है कि नशे में होने के कारण संबंधित व्यक्ति पानी की टंकी में गिर गया हो, जिसके कारण उसकी मौत की आशंका है। जिस स्थान पर शव मिला, वहीं टंकी के आसपास शराब की खाली बोतल भी बरामद हुईं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :-

गांधी जी ने अफ्रीका से लौटने के बाद तीन बार हरिद्वार तक की थी ट्रेन से यात्रा, जानें कब-कब की थी यात्रा

जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा एक व्यक्ति की नहीं कार्यकर्ताओं के बल पर चलने वाली पार्टी

योगी सरकार के रामपुर सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन कब्जे में लेने के एक हफ्ते बाद विश्वविद्यालय में मना जश्न

वाह रे स्वास्थ्य विभाग, कोरोना की वैक्सीन लगाई नहीं और पोर्टल पर दर्शा दिया कि हो गया टीकाकरण

chat bot
आपका साथी