अमरोहा में मंडी धनौरा बीडीओ व कर्मचारियों के प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ

मंडी धनौरा ब्लाॅक की खंड विकास अधिकारी रागिनी सक्सेना व कर्मचारियों के बीच गहराया विवाद अफसरों के दरबार में पहुंच चुका है। मसले में अब बीडीओ ने ही कर्मचारियों पर बेवजह हंगामा कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:46 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:46 AM (IST)
अमरोहा में मंडी धनौरा बीडीओ व कर्मचारियों के प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ
अमरोहा में मंडी धनौरा बीडीओ व कर्मचारियों के प्रकरण की जांच करेंगे डीडीओ

अमरोहा, जेएनएन। मंडी धनौरा ब्लाॅक की खंड विकास अधिकारी रागिनी सक्सेना व कर्मचारियों के बीच गहराया विवाद अफसरों के दरबार में पहुंच चुका है। मसले में अब बीडीओ ने ही कर्मचारियों पर बेवजह हंगामा कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला ने जिला विकास अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं ताकि, सच्चाई सामने आए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

यह था पूरा प्रकरण

कुछ दिन पहले धनौरा ब्लाॅक कार्यालय में तैनात ग्राम विकास अधिकारियों व मनरेगा स्टाफ कर्मियों ने बीडीओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन पर अभद्रता करने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए ब्लॉक कार्यालय पर नारेबाजी व प्रदर्शन किया था। अब जब यह मामला सुर्खियों में छाया तो अफसर भी हरकत में आ गए। मामले में सीडीओ ने बीडीओ का जवाब तलब किया। जिस पर खंड विकास अधिकारी ने उनको पूरी स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद उन्होंने एडीओ पंचायत, जेई व अकाउंटेंट तथा अन्य कर्मचारियों पर बेवजह परेशान कर हंगामा कर दफ्तर का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए मुख्य विकास अधिकारी को शिकायत दर्ज कराई। मसले को सीडीओ ने बेहद संजीदगी से लिया है। उन्होंने बीडीओ द्वारा कर्मचारियों पर लगाए गए आरोपों की जांच के लिए डीडीओ प्रदीप कुमार को जिम्मेदारी सौंप दी है।

क्या बोले अधिकारी

कर्मचारियों ने बीडीओ के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी लेकिन, बीडीओ ने कर्मचारियों पर तमाम आरोप लगाए हैं। जिसकी जांच जिला विकास अधिकारी को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अब मामले में कार्रवाई की जाएगी।

चंद्रशेखर शुक्ला, मुख्य विकास अधिकारी 

chat bot
आपका साथी