अंडर-14 क्रिकेट लीग में इसे बल्लेबाज की धुआंधारी पारी से डीसीए रेड ने एक विकेट से जीता मैच

Under 14 Cricket League डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से अंडर-14 इंटर क्लब लीग गुरुवार को भी जारी रही। आइएफटीएम के मैदान पर खेले गये पहला मुकाबला डीएसए व्हाइट और डीएसए रेड के बीच खेला गया। जिसमें डीएसए रेड ने अपना मैच एक विकेट से जीत लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:15 AM (IST)
अंडर-14 क्रिकेट लीग में इसे बल्लेबाज की धुआंधारी पारी से डीसीए रेड ने एक विकेट से जीता मैच
गेंदबाजी में डीएसए व्हाइट की तरफ से मुहम्मद समीर ने तीन व मुहम्मद कैफ ने दो विकेट लिए।

मुरादाबाद, जेएनएन। Under 14 Cricket League : डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से अंडर-14 इंटर क्लब लीग गुरुवार को भी जारी रही। आइएफटीएम के मैदान पर खेले गये पहला मुकाबला डीएसए व्हाइट और डीएसए रेड के बीच खेला गया। जिसमें डीएसए रेड ने अपना मैच एक विकेट से जीत लिया। डीएसए व्हाइट की टीम ने 40 ओवर में 191 रन बनाए। जिसमें मुहम्मद कैफ़ ने 57 व मुहम्मद जैद ने 23 रन बनाए। गेंदबाजी में डीएसए रेड की तरफ से अमोघ सिंह ने तीन व मुहम्मद आरिफ ने दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीएसए रेड टीम के लिए समर्थ रस्तोगी ने 45 व उत्कर्ष ने 28 रन बनाये। गेंदबाजी में डीएसए व्हाइट की तरफ से मुहम्मद समीर ने तीन व मुहम्मद कैफ ने दो विकेट लिए।

दूसरा मैच डीएसए ब्लू व डीएसए ब्लैक के बीच खेला गया। डीएसए ब्लैक ने 40 ओवर में छह विकेट खोकर 171 रन बनाये। जिसमें अंश यादव ने नाबाद 82 व कार्तिकेय ने 48 रन बनाये। डीएसए ब्लू की ओर से मुहम्मद संस्कार ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्लू की टीम ने पांच विकेट से मैच जीत लिया। टीम के लिए वीरप्पन ने 67 व विवान ने नवाद 57 रन बनाये। ब्लैक के लिए अभिमन्यु,यथार्थ,अनमोल ने एक-एक विकेट लिए। पहले मैच में अंपायर की भूमिका निश्चल व जयप्रकाश ने निभाई। दूसरे मैच में जेपी सिंह हिमांशु रहे। सचिव एवं रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ियों की प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह के मैच का आयोजन जरूरी है। इस अवसर पर क्रिकेट कोच बदरूद्दीन सिद्दीकी, वैभव त्रिवेदी,डाक़्टर इंतज़ार मेहंदी, कपिल गिल, राहुल मिश्रा कुशल पाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी