मुरादाबाद के भोजपुर में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Mass misdeed with the girl बेट‍ियों और मह‍िलाओं पर ज्‍यादती कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुरादाबाद के भोजपुर में मां के सामने बेटी के साथ हैवान‍ियत की गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 09:37 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 09:37 AM (IST)
मुरादाबाद के भोजपुर में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में छापेमारी कर रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Mass misdeed with the girl भाेजपुर थाना क्षेत्र में मां के सामने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला प्रकाश में आया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चाैधरी के आदेश पर आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोप‍ितों की तलाश में जुटी है।

तहरीर के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता भोजपुर थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर आती-जाती रहती है। थाना क्षेत्र में ही नौगजे साहम मियां की ज्यारत है। वहां युवती ने चादर चढ़ाने की मन्नत मांगी थी। तीन नवंबर को वह अपनी मां के साथ ज्यारत पर चादर चढ़ाने गई थी। इस दौरान शाम पांच बजे मामा के घर के पास रहने वाले आरोपित भूरा और फुरकान ने मां-बेटी को रोक लिया। इसके बाद तमंचे के बल पर मां-बेटी को सड़क किनारे गन्ने के खेत में खींच ले गए। वहां मां के सामने ही आरेापितों ने पीड़िता से सामूह‍िक दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता मामा संग भोजपुर थाने पर गई। कानूनी कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित भूरा और फुरकान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में छापेमारी कर रही है।

घटना के बाद से परेशान है पर‍िवार

इस घटना के बाद से युवती के साथ ही पर‍िवार भी परेशान है। पर‍िवार के लोगों की मांग है क‍ि आरोप‍ितों पर सख्‍त कार्रवाई हो। वहीं इस घटना के बाद से आसपास के लोग भी बेटियों और मह‍िलाओं की सुरक्षा को लेकर च‍िंंत‍ित हो गए हैं।  

chat bot
आपका साथी