साइबर कैफे संचालक ने महिला के खाते से 18 हजार रुपये न‍िकाले, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Cyber cafe operator fraud मह‍िला पासबुक में इंट्री कराने के लिए बैंक गई तो उसके खाते से पैसे निकलने की जानकारी मिली। इसके बाद महिला ने जब संचालक से शिकायत की तो संचालक ने कोई जानकारी होने से इन्कार किया। पीड़िता ने मूंढापांडे थाने पहुंच तहरीर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:10 PM (IST)
साइबर कैफे संचालक ने महिला के खाते से 18 हजार रुपये न‍िकाले, मामले की जांच में जुटी पुलिस
संचालक ने कोई जानकारी होने से इन्कार किया

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Cyber cafe operator fraud : साइबर कैफे संचालक पर एक महिला ने 18 हजार रुपये ठगी करने का आरोप लगाया। महिला ने आरोप लगाया वह संचालक के पास एटीएम कार्ड चेक कराने गई थी। वहीं महिला जब पासबुक में इंट्री कराने के लिए बैंक गई, तो उसके खाते से पैसे निकलने की जानकारी मिली। इसके बाद महिला ने जब संचालक से शिकायत की तो संचालक ने कोई जानकारी होने से इन्कार किया। पीड़िता ने मूंढापांडे थाने पहुंच मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी ऊषा देवी ने बताया कि उसका खाता भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में है। कुछ दिन पूर्व वह मूंढापांडे कस्बे में स्थित साइबर कैफे में एटीएम के माध्यम से अकाउंट की जानकारी लेने गई थी। कैफे संचालक ने उसका एटीएम कार्ड लेकर मोबाइल में आए मैसेज की जानकारी मांगी थी। उस दौरान उसे पैसे गायब होने की जानकारी नहीं थी। इसके बाद वह बीते दिनों बैंक में पासबुक इंट्री कराने पहुंची थी। इस दौरान उसे पता चला कि उसके खाते से 18 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। महिला की तहरीर पर मूंढापांडे थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर से निकले किसान व छात्र लापता : अमरोहा में कोल्ड स्टोर से आलू का बीज लेने निकला किसान लापता हो गया। उसकी बाइक कोल्ड स्टोर में खड़ी मिली। गुमशुदगी दर्ज करा दी है। वहीं पिता के डांटने पर छात्र भी घर छोड़ कर चला गया है। उसका भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। पहला मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव खरखौदा आजम का है। यहां रहने वाले सुभाष सिंह पेशे से किसान हैं। वह बाइक पर सवार होकर हाईवे पर गांव हरियाना स्थित फौजी कोल्ड स्टोर से आलू का बीज लेने गए थे। परंतु वापस नहीं लौटे। स्वजन को चिंता हुई तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी। उनकी बाइक कोल्ड स्टोर परिसर में खड़ी मिली। स्वजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सीसीटीवी फुटेज देखी। जिसमें सुभाष कुमार पैदल ही कोल्ड स्टोर से बाहर निकलते दिख रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी