मुरादाबाद में हस्तशिल्प प्रदर्शनी के पहले दिन ही उमड़ी भीड़

प्रदर्शनी में पहले दिन ही ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ी इसमें ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की। बच्चों ने ऊंट की सवारी और झूलों का लुत्फ उठाने के साथ फूड कोर्ट में व्यंजनों का स्वाद लिया। वहीं बड़ों को भदोही के कारपेट और खुर्जा के क्रॉफ्ट बनारसी साडिय़ां शॉल ने लुभाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:39 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:39 AM (IST)
मुरादाबाद में हस्तशिल्प प्रदर्शनी के पहले दिन ही उमड़ी भीड़
बनारस के हैंडलूम, सहारनपुर के फर्नीचर, टेरीकोटा और फूड कॉर्नर पर भी भारी भीड़ दिखाई दी।

मुरादाबाद, जेएनएन।समृद्धि स्वैच्छिक संगठन की ओर से रविवार को दूसरी हस्तशिल्प प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया। मैथोडिस्ट इंटर कॉलेज मैदान में लगी इस प्रदर्शनी का उद्घाटन नगर विधायक रितेश गुप्ता ने किया। इस बार प्रदर्शनी को भव्यता देते हुए स्टॉल की संख्या भी बढ़ाई गई है। इसमें सर्दियों के लिए विशेष रूप से कपड़ों के स्टाल लगाए गए हैं। 

इस प्रदर्शनी में पहले दिन ही ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ी, इसमें ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की। बच्चों ने ऊंट की सवारी और झूलों का लुत्फ उठाने के साथ फूड कोर्ट में व्यंजनों का स्वाद लिया। वहीं बड़ों को भदोही के कारपेट और खुर्जा के क्रॉफ्ट, बनारसी साडिय़ां, कश्मीरी शॉल ने लुभाया। वर्क की जमकर खरीदारी की। इसके अलावा यहां पर बनारस के हैंडलूम, सहारनपुर के फर्नीचर, टेरीकोटा और फूड कॉर्नर पर भी भारी भीड़ दिखाई दी। कार्यक्रम के आयोजक राजेश कुमार राणा ने बताया कि इससे पूर्व लगी हस्तशिल्प प्रदर्शनी से इस बार लोगों को अंतर दिखाई देगा। हस्तशिल्प के आइटम लोगों की जरूरतों के साथ घर की शोभा बढ़ाने वाले हैं। आयोजन में गुड्डू सैनी और संजीव ङ्क्षसह का विशेष योगदान रहा। 

chat bot
आपका साथी