Crime in Sambhal : प्रेमी के साथ फरार हुई युवती की घर आने के बाद हुई माैत, हत्या की आशंका

Crime in Sambhal चन्दौसी थाना बनियाठेर क्षेत्र में प्रेमी के साथ फरार हुई युवती की घर आने के बाद मौत हो गई। सोमवार को सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला। स्वजनों का कहना कि युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:04 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:04 PM (IST)
Crime in Sambhal : प्रेमी के साथ फरार हुई युवती की घर आने के बाद हुई माैत, हत्या की आशंका
Crime in Sambhal : प्रेमी के साथ फरार हुई युवती की घर आने के बाद हुई माैत, हत्या की आशंका

मुरादाबाद, जेएनएन। Crime in Sambhal : चन्दौसी थाना बनियाठेर क्षेत्र में प्रेमी के साथ फरार हुई युवती की घर आने के बाद मौत हो गई। सोमवार को सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला। स्वजनों का कहना कि युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है तो ग्रामीण हत्या की आशंका भी जता रहे हैं। पुलिस ने सच्चाई जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव एक निवासी युवती कई दिनों पहले इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार के यहां आई थी। बताया जाता है कि इसी गांव के एक युवक से इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। 15 मई को युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी युगल के स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना दोनों को तलाश कर लिया। रविवार को शाम युवती को उसके स्वजनों को सौंप दिया। स्वजन अपनी बेटी को लेकर गांव पहुंच गए।

सोमवार को सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला। इससे स्वजनों की चीख निकल गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर बनियाठेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर स्वजनों का कहना है कि युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है। जबकि कुछ ग्रामीणों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है।

थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवती की कैसे मौत हुई है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी