Crime in Moradabad : मुरादाबाद में चाेराें ने खंगाला बिजली विभाग के एई का घर, साेने, चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोर आए दिन खाली आवासों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब चोरों ने बिजली विभाग के सहायक अभियंता के घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहने और नकदी समेट ले गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:27 AM (IST)
Crime in Moradabad :  मुरादाबाद में चाेराें ने खंगाला बिजली विभाग के एई का घर, साेने, चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार
Crime in Moradabad : मुरादाबाद में चाेराें ने खंगाला बिजली विभाग के एई का घर

मुरादाबाद, जेएनएन। Crime in Moradabad : सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोर आए दिन खाली आवासों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब चोरों ने बिजली विभाग के सहायक अभियंता के घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहने और नकदी समेट ले गए। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने एई की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

विद्युत विभाग में सहायक अभिंयता मीटर के पद पर अनूप कुमार मिश्रा कार्यरत हैं। वह अपने परिवार के साथ सिविल लाइंस स्थित नलकूप कालोनी में बने आवासों में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बीते 19 मई को पत्नी और बच्चे लखनऊ स्थित मायके चली गई थी। वहीं विभागीय काम के सिलसिले में वह बीते 10 जून को फतेहगढ़ गए थे। जब वह सोमवार को वापस आए तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पड़ा था।

अंदर कमरे का भी ताला नहीं था और कमरे का सामन बिखरा हुआ पड़ा था। अलमारी में रखे 22 हजार रुपये नगदी के साथ ही सोने और चांदी के गहने सब चोरी हो गए थे। उन्होंने तत्काल घटन की जानकारी सिविल लाइंस थाना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक सहंसरवीर सिंह घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी