क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड से गवाह को 'धमकाया'

मुरादाबाद। क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पत्नी के मुकदमे में गवाह को धमकाने का आरोप लगा है।

By Edited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 05:42 PM (IST)
क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड से गवाह को 'धमकाया'
क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड से गवाह को 'धमकाया'

मुरादाबाद (जेएनएन)।इंग्लैंड में सीरीज खेल रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पत्नी के मुकदमे में गवाह को धमकाने का आरोप लगा है। गवाह बने अरमान ने वाट्स एप पर धमकी देने के आरोप में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से शिकायत की गई है।

पीड़ित ने शमी व उसके दोनों भाइयों से जान का खतरा बताया पीड़ित का आरोप है कि क्रिकेटर ने उसे वाट्स एप पर इंग्लैंड से वापस लौट कर देख लेने की धमकी दी है। पीड़ित ने शमी व उसके दोनों भाइयों से जान का खतरा बताया है। पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद के बीच क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उनके भाइयों पर अब धमकी देने का आरोप लगा है। ताजा मामला रविवार रात का है। क्रिकेटर शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ ने वाट्स एप ग्रुप बनाया हुआ है। इस ग्रुप में डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मूंढा इम्मा निवासी अरमान नाम का युवक भी जुड़ा है। आरोप है कि रविवार दिन में किसी समय अरमान ने इस ग्रुप पर मोहम्मद शमी के परिवार व उनके स्वर्गीय पिता के बारे में कोई टिप्पणी की थी। इसे लेकर ग्रुप के सदस्य एक दूसरे पर कमेंट कर रहे थे।

इन दिनों मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेल रहे हैं। शमी व उनके भाई हसीब अहमद भी इस ग्रुप से जुड़े हैं।

रविवार रात को मोहम्मद शमी ने अरमान द्वारा उनके पिता व परिवार के बारे में की गई टिप्पणी से खफा होकर देख लेने की धमकी दे डाली। साथ ही अरमान से इंडिया वापस आकर मिलने की बात लिखी है। हालांकि थोड़ी देर बाद ही शमी ने वह पोस्ट डिलीट कर दी थी परंतु अरमान ने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया। सोमवार को अरमान ने क्रिकेटर पर धमकी देने का आरोप लगाया। उसने शमी, उनके भाई हसीब व कैफ से जान को खतरा बताते हुए सोमवार को वाट्स एप ग्रुप के स्क्रीन शॉट की छाया प्रति समेत डीजीपी को शिकायती पत्र भेज कर मामले की जांच कराने तथा क्रिकेटर व उनके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है।

हसीन जहां के मुकदमे में गवाह है पीडि़त

उल्लेखनीय है कि कोलकाता में शमी व उनके परिजनों के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने जो मुकदमा दर्ज कराया है उसमें अरमान गवाह है। वहीं क्रिकेटर के भाई हसीब अहमद का कहना है कि अरमान ने उनके परिवार व स्वर्गवासी पिता के संबंध में अशोभनीय टिप्पणी की थी। इसे लेकर शमी ने इंडिया वापस लौटकर अरमान से इस संबंध में बैठ कर बात करने को कहा था। उन्होंने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। हसीन बोलीं-हाईकोर्ट में करेंगे शिकायत हसीन जहां ने गवाह अरमान को धमकी दिए जाने पर कहा कि शमी के डर से लोग उनके खिलाफ अपनी जुबान नहीं खोल रहे हैं। उनके प्रकरण में अरमान ने सही बात बोलने की हिम्मत दिखाई तो उन्हें भी धमकी दी जा रही है। कहा इस प्रकरण की शिकायत वह हाईकोर्ट में करेंगी। इस संबंध में अधिवक्ता से बात कर ली है।

chat bot
आपका साथी