फिल्म त‍ितली में मां की भूमिका में नजर आएंगी क्र‍िकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां

Haseen Jahan in the movie Titli भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से विवाद के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां अब फिल्मों में अपना करियर आजमाने जा रहीं हैं। एक फ‍िल्‍म में वह मां का रोल न‍िभाने जा रहीं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:44 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:44 AM (IST)
फिल्म त‍ितली में मां की भूमिका में नजर आएंगी क्र‍िकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां
ससुर की जिद के चलते उनको डांस छोड़ना पड़ता है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Haseen Jahan in the movie Titli। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से विवाद के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां अब फिल्मों में अपना करियर आजमाने जा रहीं हैं। वह फिल्म  त‍ितली में नजर आएंगी। इसमें वह मां का किरदार निभा रहींं हैं।

हसीन जहां ने बताया कि फिल्म  त‍ितली में वह छह वर्षीय बेटी  त‍ितली की मां पायल की भूमिका में नजर आएंगी। शादी के समय वह एक डांसर थीं। जिसको लेकर आगे बढ़ना चाहती हैं लेकिन, ससुर की जिद के चलते उनको डांस छोड़ना पड़ता है। बाद में वह बेटी  त‍ितली को डांसर बनाने में जुट जाती हैं। बेटी के जर‍िए अधूरे सपनों को पूरा करना चाहती हैंं। इसके लिए वह ससुराल वालों से झगड़ती भी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी यह भूमिका रियल लाइफ की तरह है। उल्लेखनीय है कि पिछले दो साल से हसीन जहां व मोहम्मद शमी के बीच अनबन चल रही है। हसीन जहां ने कोलकाता में शमी समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है, जो वहीं की अदालत में विचाराधीन है।

इंटरनेट मीडिया पर रहती हैं सक्र‍िय

हसीन जहां आए द‍िन क‍िसी न क‍िसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इंटरनेट मीडिया पर वह बहुत ज्‍यादा सक्र‍िय रहती हैं। आए द‍िन उनके वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी होते रहते हैं। इन्‍हें लेकर अक्‍सर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। इसके अलावा वह मोहम्‍मद शमी के हर कमेंट का बेबाकी से जवाब देने के ल‍िए जानी जाती है। प‍िछले द‍िनों उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी के कमेंट का करारा जवाब द‍िया था। 

chat bot
आपका साथी