Cricket Player Trial : ​उप्र रणजी की टीम में चयन के ल‍िए कानपुर में ट्रायल देंगे मुरादाबाद के ख‍िलाड़ी

Cricket Player Trial कानपुर के कमला क्लब में 25 सितंबर को यूपी रणजी टीम के ल‍िए ख‍िलाड़‍ियों का ट्रायल होगा। मुरादाबाद मंडल के खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे। ख‍िलाड़‍ियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनमें खासा उत्‍साह नजर आ रहा है।

Narendra KumarMon, 20 Sep 2021 08:55 AM (IST)
ट्रायल को लेकर ख‍िलाड़‍ियों में खासा उत्‍साह नजर आ रहा है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Cricket Player Trial : उप्र रणजी ट्राफी टीम के चयन के ल‍िए क्रिकेट के सीनियर खिलाड़ी कानपुर के कमला क्लब में 25 सितंबर को ट्रायल देंगे। इसमें मुरादाबाद मंडल के खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे। ख‍िलाड़‍ियों ने इसके ल‍िए तैयारियां शुरू कर दी हैं। ट्रायल को लेकर ख‍िलाड़‍ियों में खासा उत्‍साह नजर आ रहा है।

जिला, जोनल स्तर से चयनित हो चुके खिलाड़ियों में मुरादाबाद से मिर्जा दानिश, कवित कुमार, अमन सिद्दीकी, सिद्धार्थ चौधरी, शशांक शाडिल्य, अभिषेक चौधरी, मुहम्मद आलम, शिवम चौधरी, विरेंद्र सिंह, श्रीकांत शर्मा, मुहम्मद फैज, विशाल सोती, निखिल चौहान, आर्यन जुयाल, शिवा सिंह, शिवम शर्मा, मोहसिन खान ट्रायल में प्रतिभाग करेंगे। जेपी नगर से उवैस अहमद, इशांत कुमार, सम्भल से इमरान, प्रियांशु गुप्ता, परवीन कुमार रामपुर से वाजिद अली, राज गुप्ता, मुहम्मद हुसैब ट्रायल में प्रतिभाग करने जाएंगे। डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव विजय गुप्ता ने कहा कि 25 सितंबर को कानपुर के कमला क्लब में ट्रायल देंगे। प्रत‍िभाग करने वाले ख‍िलाड़ी अपने फोटो, आधार भी साथ लेकर जाएंगे। 

शहर की बेटी ने दो स्वर्ण पदक जीता : हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ में दो दिवसीय आठवें राष्ट्रीय खेल में सम्‍भल ज‍िले के चन्दौसी की बेटी ने बेहतर प्रदर्शन किया। दो स्वर्ण व एक रजत पदक जीता। विभिन्न प्रांतों के लगभग 600 छात्र छात्राओ ने प्रतिभाग किया। छात्रा रश्मि ने ताइक्वांडो में अपना शानदार प्रदर्शन किया और स्वर्ण पदक जीता। कबड्डी में भी उनकी टीम ने स्वर्ण पदक जीता। खो-खो में रजत पदक मिला। इस सफलता से परिवार के साथ मुहल्ले के लोगों व शहर के लोगों में खुशी है। रश्मि ने बताया कि इस सफलता का श्रेय वह अपने माता पिता के साथ अपने कोच कमल राज को देती हैं।

यह भी पढ़ें :-

गांधी जी ने अफ्रीका से लौटने के बाद तीन बार हरिद्वार तक की थी ट्रेन से यात्रा, जानें कब-कब की थी यात्रा

जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा एक व्यक्ति की नहीं कार्यकर्ताओं के बल पर चलने वाली पार्टी

योगी सरकार के रामपुर सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन कब्जे में लेने के एक हफ्ते बाद विश्वविद्यालय में मना जश्न

वाह रे स्वास्थ्य विभाग, कोरोना की वैक्सीन लगाई नहीं और पोर्टल पर दर्शा दिया कि हो गया टीकाकरण

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.