Cricket in Moradabad : एमपीएस अकादमी ने जीता मैच, टीम ने 21 ओवर में ही हास‍िल क‍िया लक्ष्‍य

मॉडर्न पब्लिक स्कूल के मैदान में यूथ क्रिकेट अकादमी और एमपीएस क्रिकेट अकादमी के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर यूथ क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। निर्धारित 25 में तीन विकेट खोकर यूथ अकादमी ने 109 रनों का लक्ष्य रखा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 10:17 AM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 10:17 AM (IST)
Cricket in Moradabad : एमपीएस अकादमी ने जीता मैच, टीम ने 21 ओवर में ही हास‍िल क‍िया लक्ष्‍य
सर्वाधिक 31 रन राजा और 21 रन शिवम ने बनाए।

मुरादाबाद, जेएनएन। मॉडर्न पब्लिक स्कूल के मैदान में यूथ क्रिकेट अकादमी और एमपीएस क्रिकेट अकादमी के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर यूथ क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। निर्धारित 25 में तीन विकेट खोकर यूथ अकादमी ने 109 रनों का लक्ष्य रखा। अर्जुन ने 38 व नवीन ने 25 रन बनाए। एमपीएस अकादमी के खिलाड़ी उदय ने दो विकेट लिए। जवाब में एमपीएस की टीम ने 21 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इसमें सर्वाधिक 31 रन राजा और 21 रन शिवम ने बनाए।

यूथ अकादमी से हरमीत व असमित ने एक-एक विकेट लिया। मैन ऑफ मैच राजा को चुना गया। दूसरा मैच सोनकपुर स्टेडियम और जिगर अकादमी के बीच हुआ। सोनकपुर स्टे़डियम की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य किया। इसमें समर्थ ने सबसे अधिक 42 रन बनाए। साध्या ने 38 रनों का योगदान दिया। जिगर क्रिकेट अकादमी 84 रनों पर ढेर हो गई। अलतमस 12 रन बनाकर नाबाद रहा। सोनकपुर से वंश व यश शर्मा ने 3-3 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच समर्थ को चुना गया। इस मौके पर यश शुक्ला, सौरभ, मिर्जा दानिश, आमिर, नासिर, शाहिद और नवीन आदि मौजूद रहे।  

पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

क्रीड़ाधिकारी अनिमेष सक्सेना ने बताया कि इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम गुवाहटी असम में जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप खेल का आयोजन छह से दस फरवरी तक हुआ। मुरादाबाद के खिलाड़ियों को उनके कोच विराट यादव के सहयोग से रितिक चौधरी ने 300 मीटर दौड़ में रजत पदक व अभिषेक पाल ने 800 मीटर की दौड़ में रजत पदक प्राप्त किया। खिलाड़ियों के सोनकपुर स्टेडियम आने पर उनका स्वागत किया गया।

chat bot
आपका साथी