टेंपो में भरकर ले जा रहे थे गाय, ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने में क‍िया हंगामा

Uproar in the police station ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गाय-बछड़ा लेकर जा रहे टेंपो को पकड़ा। थोड़ी ही देर में ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कई कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और टेंपो चालक को थाने पर ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 06:33 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 06:33 AM (IST)
टेंपो में भरकर ले जा रहे थे गाय, ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने में क‍िया हंगामा
फरीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Uproar in the police station। ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मझोला थाना क्षेत्र के शेल्टर होम के पास टेंपो से गाय-बछड़ा ले जा रहे चालक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

मझोला थाने के अपराध निरीक्षक ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार की देर शाम ह‍िंंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अंकित शर्मा कुछ लोगों के साथ रामलीला ग्राउंड के पास खड़े थे। इसी दौरान वहां से एक टेंपो में गाय और बछड़े जाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने पीछा करके टेंपो को कुन्दनपुर शेल्टर होम के पास पकड़ लिया। थोड़ी ही देर में ह‍िंंदू युवा वाहिनी के कई कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और टेंपो चालक को थाने पर ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने पर कार्रवाई की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान टेंपो चालक ने गाय खरीद कर लाने की बात कही। हालांकि, वह कोई कागज नहीं दिखा सका और ना ही संतोषजनक जवाब दे सका। इस संबंध में मझोला थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि टेंपो ले जा रहे मुहम्मद फरीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने बताया है कि गाय खरीद कर ले जा रहा है। मामले में जांच की जा रही है। फरीन के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी