COVID Sunday Lockdown : कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के ल‍िए बाइक से न‍िकले रामपुर के डीएम और एसपी

जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया है। रव‍िवार को लॉकडाउन पर सड़कें वीरान रहीं। वहीं दूसरी ओर स्थित‍ि का जायजा लेने के ल‍िए जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मंदाड और पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम बाइक से न‍िकले।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 02:36 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 02:36 PM (IST)
COVID Sunday Lockdown : कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के ल‍िए बाइक से न‍िकले रामपुर के डीएम और एसपी
पुलिस कर्मियों की टीम के साथ वे कई रास्‍तों से होकर गुजरे।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया है। रव‍िवार को लॉकडाउन पर सड़कें वीरान रहीं। वहीं दूसरी ओर स्थित‍ि का जायजा लेने के ल‍िए जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मंदाड और पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम बाइक से न‍िकले। पुलिस कर्मियों की टीम के साथ वे कई रास्‍तों से होकर गुजरे।

र‍व‍िवार की सुबह लॉकडाउन शुरू होते ही बाजारों में सन्नाटा पसर गया। हाईवे समेत शहर की सड़कों और चौराहों पर पुलिस नजर आने लगी। अफसर भी सड़कों पर उतर आए और स्थिति का जायजा लिया। बेकाबू हुए कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने 35 घंटे के लिए कर्फ्यू लगा दिया है। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ व एसपी शगुन गौतम समेत तमाम अधिकारी भी सड़कों पर आ गए और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराएं। इस दौरान बिना वजह बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई करें।

इन उद्योगों में काम करने वाले श्रमिकों को मिलेगी छूट

शासन के निर्देशानुसार लागू 35 घंटे के कोरोना कर्फ्यू के दौरान कन्टीन्यूस प्रोसेस इंडस्ट्री को चलाने की अनुमति के साथ-साथ साप्ताहिक बंदी वाले उद्योगों को छोड़कर कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए शेष उद्योगों को छूट मिलेगी। विशेष रूप से फार्मास्यूटिकल उद्योगों जैसे दवा, सैनेटाइजर बनाने वाले उद्योगों को चलाने की भी अनुमति होगी, जिससे जुड़े कार्मिकों/ श्रमिकों को आने-जाने की अनुमति होगी। जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त सुशील कुमार शर्मा ने बताया कि औद्योगिक प्रतिष्ठान में काम करने वाले कर्फ्यू के दौरान अपना आई कार्ड/ड्यूटी कार्ड दिखाकर आवागमन कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी